सीडी वाले मंत्री का नाम उजागर करें शिवराज : कांग्रेस

मध्यप्रदेश में इन दिनों सरकार के एक मंत्री की कथित तौर पर महिला के साथ रंगरेलियां मनाने की सीडी सामने आने की खबरें सुर्खियों में है, कांग्रेस ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से उस मंत्री का नाम उजागर कर पद से हटाने की मांग की है। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर कहा, "भाजपा सरकार नैतिक और संस्कारवान होने के बजाय 'सीडी' वाली सरकार बन गई है। कई लोग सीडी के दायरे में हैं, बस इंतजार है नाम सामने आने का।"

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि यह सरकार जनता की गाढ़ी कमाई लुटा रही है और सीडी बनाने वाले लोग सरकार के लोगों की सीडी बनाकर लूटने में लगे हैं। पूर्व में भी इस 'संस्कारवान और नैतिकवान सरकार' में ऐसे कई मामले उजागर हो चुके हैं।

सिंह ने कहा कि इस ताजा सीडी वाले हीरो और उन्हें हीरो बनाने वाले लोगों को पूरी जानकारी मुख्यमंत्री को है, अगर यह नैतिक सरकार है तो उन्हें मंत्री सहित उन सभी किरदारों को पद से हटाना चाहिए, जो इन पदों की गरिमा को खत्म कर रहे हैं।

इससे पहले, राज्य के तत्कालीन मंत्री राघवजी की एक सीडी सामने आई थी। उन्हें पद से हटाने के साथ भाजपा से भी निष्कासित कर दिया गया था। राघवजी की सीडी का खुलासा भाजपा के एक नेता ने ही किया था, इस समय वह नेता भी गर्दिश में हैं। राघवजी कई दिन जेल में भी रहे थे। अब एक और मंत्री की सीडी आने से चर्चा गर्म है।

POPULAR ON IBN7.IN