updated 6:33 AM CST, Jan 19, 2017
ताजा समाचार

मप्र में कलेक्टर को 5 लाख की रिश्वत देने की कोशिश

भोपाल:  मध्यप्रदेश में रिश्वत देने वालों के बढ़ते दुस्साहस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि श्योपुर जिले के जिलाधिकारी अभिजीत अग्रवाल को एक व्यक्ति ने मिठाई के डिब्बे में पांच लाख रुपये की रिश्वत देने की कोशिश की। अग्रवाल ने फटकार लगाते हुए उसे डिब्बा लौटा दिया। अग्रवाल ने रिश्वत की पेशकश की पुलिस में कोई शिकायत नहीं की है। सूत्रों के अनुसार, रविवार की देर शाम जिलाधिकारी अग्रवाल अपने दफ्तर मंे काम कर रहे थे, तभी उनका एक पूर्व परिचित मिलने दफ्तर पहुंचा। वह व्यक्ति होशंगाबाद का निवासी था, अग्रवाल पूर्व मंे होशंगाबाद में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी के तौर पर पदस्थ रहे हैं। इस परिचित ने अपने एक काम की दरख्वास्त करते हुए उन्हें मिठाई का डिब्बा दिया और चला गया। जब अग्रवाल ने इस डिब्बे को खोला तो उसमें 2000 और 500 के नोटों की गड्डी देखकर चौंक गए। इस डिब्बे में लगभग पांच लाख रुपये थे।

अग्रवाल ने संवाददाताओं से कहा कि एक व्यक्ति ने रविवार को उनके दफ्तर में आकर मिठाई का डिब्बा दिया था, उसे खोलकर उन्होंने देखा तो उसमें रुपये रखे थे, उन्होंने तुरंत उस व्यक्ति को बुलाया और फटकार लगाई और डिब्बा वापस किया। उस व्यक्ति ने लिखित माफीनामा दिया है।

रिश्वत देने की कोशिश के मामले में आईएएनएस ने जब पुलिस अधीक्षक साकेत पांडे से संपर्क कर जानना चाहा कि जिलाधिकारी की ओर से पुलिस में कोई रिपोर्ट लिखाई है या नहीं तो पांडे ने मंगलवार की शाम तक किसी तरह की रिपोर्ट दर्ज न कराए जाने की बात कही।

Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.