मप्र में महिला कांग्रेस ने थाली बजाकर नोटबंदी का विरोध किया

 

भोपाल: केंद्र सरकार द्वारा की गई नोटबंदी से आमजनों को हो रही परेशानी को लेकर मध्यप्रदेश में महिला कांग्रेस ने जगह-जगह थाली बजाकर विरोध दर्ज कराया। महिला कांग्रेस की राज्य इकाई के आह्वान पर सोमवार को राजधानी से लेकर सभी जिला मुख्यालयों पर 'थाली बजाओ जन आक्रोश रैली' निकाली और राष्ट्रपति के नाम जिलाधिकारियों को ज्ञापन सौंपे।

राजधानी में प्रदेशाध्यक्ष मांडवी चौहान के नेतृत्व में रोशनपुरा से रैली निकाली गई। इस रैली में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिर्फ 50 दिन मांगे थे, नोटबंदी हुए लगभग 60 दिन बीत हो चुके हैं, अभी भी स्थिति सामान्य नहीं हो पाई है, देश और प्रदेश का जरूरतमंद नागरिक अपनी ही रकम निकालने के लिए परेशानी झेल रहा है। घर चलाना मुश्किल हो रहा है।

उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार अपने पैसे निकालने में लाचार लोगों को देशभक्ति का पाठ पढ़ाने में लगी है। एक तो आम जनता के मौलिक अधिकार का हनन, ऊपर से 'इमोशनल अत्याचार' लोगों को कब तक सहना पड़ेगा, कोई बताने को तैयार नहीं है।

इसी तरह राज्य के अन्य हिस्सों में भी महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने हाथों में थालियां बजाते हुए रैली निकाली और राष्ट्रपति के नाम जिलाधिकारियों को ज्ञापन सौंपे।

  • Agency: IANS
Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.