शिवसेना के नखरों और बयानों से परेशान सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा- BJP के साथ गठबंधन जारी रखना चाहते हैं या नहीं

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस  ने सत्ता में साझीदार शिवसेना को चेताया है कि अब उनका 'दोहरा रुख' छिप नहीं पाएगा, और पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे को तय कर लेना चाहिए कि वह BJP के साथ गठबंधन जारी रखना चाहते हैं या नहीं. देवेंद्र फडणवीस ने एक समारोह के दौरान कहा, "शिवसेना हमारे हर फैसले का विरोध करती है... वे अपने सुझाव दे सकते हैं, लेकिन एक ही साथ सत्तारूढ़ दल और विपक्षी की भूमिका नहीं निभा सकते..." 
दरअसल, शिवसेना नेता संजय राउत ने टीवी पर जारी एक बहस के दौरान BJP का उपहास करते हुए कहा था कि 'मोदी लहर अब फीकी पड़ गई है...' संजय राउत ने यह भी कहा था कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अब देश का नेतृत्व करने के योग्य हो गए हैं. उन्होंने कहा था, "लोग अब सुनना चाहते हैं कि वह (राहुल गांधी) क्या कह रहे हैं... उन्हें (राहुल गांधी को) 'पप्पू' कहकर पुकारा जाना गलत है... देश में सबसे बड़ी राजनैतिक ताकत जनता है, वोटर हैं... वे किसी को भी 'पप्पू' बना सकते हैं..."
 
गुजरात में दिसंबर में होने जा रहे चुनाव के बारे में चर्चा करते हुए संजय राउत ने कहा था कि BJP के सामने लगातार पांचवीं बार गुजरात में जीत हासिल करना चुनौती साबित होगा, क्योंकि जनता नई टैक्स व्यवस्था GST से नाराज़ है. उन्होंने कहा था, "जिस तरह GST लागू होने के बाद लोग गुजरात की सड़कों पर जुलूस निकाल रहे हैं, उससे लगता है कि BJP के सामने चुनौती है... 2014 के आम चुनाव के समय 'मोदी लहर' थी, लेकिन अब वह फीकी पड़ चुकी है..."

POPULAR ON IBN7.IN