इकबाल कासकर, 2 अन्य को न्यायिक हिरासत में भेजा

माफिया सरगना इकबाल इब्राहिम कासकर और दो अन्य को एक स्थानीय अदालत ने रविवार को 13 अक्टूबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अदालत ने यह फैसला कासकर की समाप्त हो रही पुलिस हिरासत के मद्देनजर सुनाया है। इस मामले में चौथे आरोपी बेटिंग रैकेट के सरगना पंकज गंगर को पुलिस ने पिछले सप्ताह बोरीवली से गिरफ्तार किया था। उसके ऊपर कथित तौर पर इकबाल को धन मुहैया कराने का आरोप है। अवकाशकालीन अदालन ने उसकी पुलिस हिरासत पांच अक्टूबर तक बढ़ा दी है।

मुंबई से गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी कासकर, इसरार सईद और मुमताज शेख को ठाणे स्थित एक रिलेटर से फिरौती वसूली के मामले में 18 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। इन तीनों पर पीड़ित से एक प्रमुख स्थान पर चार फ्लैटों के अलावा 30 लाख रुपये नकद लेने का आरोप था।

इससे पहले पुलिस ने फरार माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम कासकर के छोटे भाई इकबाल कासकर के 2013 से जबरन वसूली रैकेट में शामिल होने की जांच करने के लिए हिरासत की मांग की थी।

ठाणे पुलिस के फिरौती वसूली रोधी प्रकोष्ठ बिहार के कुछ बंदूकधारियों की तलाश में है, जिन्होंने इकबाल कासकर की ओर से शिकायतकर्ता बिल्डर को धमकी दी थी और साथ ही पुलिस उस व्यक्ति की भी तलाश कर रही है, जिसने उन्हें हथियार मुहैया कराए थे।

POPULAR ON IBN7.IN