महाराष्ट्र में बस हादसे में मरने वालों की संख्या 37 हुई

रत्नागिरी (महाराष्ट्र), 19 मार्च (आईएएनएस)| मुम्बई-गोवा राजमार्ग के नजदीक खेड इलाके में मंगलवार तड़के एक बस नदी में गिर गई, जिससे 37 यात्रियों की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गए। अधिकारियों के मुताबिक, पीड़ितों में पांच विदेशी नागरिक भी हैं, लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि उनकी मौत हो गई या वे घायल हैं।

राजमार्ग विभाग के एक अधिकारी बी. एल. शिंदे ने बताया कि दुर्घटना मंगलवार तड़के करीब 3.50 बजे हुई, जब महाकाली ट्रेवल्स की गोवा-मुम्बई बस जगबुदी नदी के भरना पुल पर अचानक अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई।

शिंदे ने कहा, "दुर्घटनास्थल से अब तक 37 शव निकाले जा चुके हैं और कुछ अन्य यात्री घायल हुए हैं, जिनमें से पांच की हालत नाजुक है।"

बस चालक सहित सभी घायलों को खेड़ और चिपलन के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गम्भीर रूप से घायल यात्रियों को मुंबई ले जाया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों एवं शुरुआती जानकारी के मुताबिक, यह घटना उस वक्त हुई जब बस दूसरे वाहन से आगे निकलने की होड़ में थी। हादसे के वास्तविक कारण का हालांकि अभी पता नहीं चल पाया है।

यह जोखिम भरे मुम्बई-गोवा राजमार्ग पर अब तक का सबसे भयानक हादसा माना जा रहा है। दुर्घटना के बाद यहां यातायात पूरी तरह से रोक दिया गया है।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

POPULAR ON IBN7.IN