बार बालाओं के साथ पार्टी करते पकड़े गए मुम्बई के व्यापारी

पुणे: लोनावाला पुलिस ने बुधवार को एक रेव पार्टी के दौरान छापा मारकर 52 लोगों को हिरासत में ले लिया, जिनमें 12 बार बालाएं तथा मुम्बई के 40 व्यापारी शामिल हैं। यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने दी।

मुम्बई-पुणे एक्सप्रेसवे पर अपाती गांव के नजदीक एक वीरान निजी बंगले में यह पार्टी चल रही थी।

बुधवार को तड़के मारे गए छापे में पुलिस ने नशे में धुत मदमस्त लोगों को गिरफ्तार किया। पार्टी मना रहे सभी लोगों ने रात भर जमकर हंगामा किया, जिसके कारण ग्रामीणों को काफी परेशानी हुई।

पुलिस ने शराब की कई देशी-विदेशी बोतलें तथा कुछ अज्ञात मादक पदार्थ बरामद किए। अज्ञात मादक पदार्थो को पुलिस ने जांच के लिए भेज दिया है।

मिले संकेतों के अनुसार, पार्टी मंगलवार की रात 8.0 बजे शुरू हुई और बंगला कथित तौर पर मुम्बई के एक व्यापारी गोल्डी चोपड़ा का है।

पार्टी से 12 बार बालाओं के पकड़े जाने के कारण पुलिस को इसके पीछे किसी सेक्स रैकेट के होने की आशंका है।

राज्य में इस तरह की रेव पार्टियों पर आधिकारियों की सख्त निगरानी को देखते हुए पार्टी में हिस्सा लेने वाले घने जंगल के बीच स्थित विशाल बंगले और इसके गांव से पर्याप्त दूर रहने के कारण लालच में आ गए।

पुलिस ने बताया कि नशे में धुत हिरासत में लिए गए सभी पार्टी करने वालों को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए कान्हेफता चिकित्सा केंद्र भेज दिया गया है, और चिकित्सकीय रिपोर्ट आ जाने के बाद उनके खिलाफ कोई कार्रवाई की जाएगी।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

POPULAR ON IBN7.IN