ठगों ने चमत्कारी नागमणि के लिए महाराष्ट्र से बुलाया

धौराहरा-लखीमपुर खीरी: चमत्कारी नागमणि हासिल करने के नाम पर उत्तर प्रदेश के खीरी पहुंचे महाराष्ट्र के लोग लुटते-लुटते बचे। गनीमत थी कि ये लोग पुलिस के हत्थे चढ़ गए और उनके 10 लाख रुपये लुटने से बच गए। पुलिस ने बताया कि महाराष्ट्र से आए तीन लोग चमत्कारी नागमणि हासिल करने खीरी आए थे, लेकिन वे गहरी मुसीबत में फंस गए। ठगों ने उनको बुला लिया और खुद गायब हो गए। गनीमत थी कि मामले की जानकारी पुलिस को लग गई। पुलिस उनको थाने लाई और समझाकर वापस भेज दिया। खीरी जिले में एक गिरोह काम करता है। जो लोगों को चमत्कारी नागमणि के नाम पर फंसता है। इस गैंग के झांसे में बड़े-बड़े लोग आ जाते है। 

महाराष्ट्र राज्य के तीन लोगों को ठगो ने धौराहरा के टगनहा गांव में रात को बुलाया। बताई हुई जगह पर जब ये लोग पहुंचे तो मालूम चला कि ठग वहां से निकल गए और गांव में आने को कह दिया। इस बीच स्थानीय लोगों को जानकारी लग गई। पुलिस को खबर दी गयी तो पुलिस उनको लेकर थाने लाई। 

इंस्पेक्टर अमर सिंह का कहना है कि ठग महाराष्ट्र से आए लोगों से ठगी करना चाहते थे। इस वजह से उन्होंने इन लोगांे को बुलाया। पुलिस ने उन ठगों का हुलिया, नाम नम्बर ले लिया है। उनका पता लगाया जा रहा है।

--आईएएनएस 

 

  • Agency: IANS
Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.