कर्नाटक के पूर्व मंत्री ने किया आत्महत्या का प्रयास

मैसूर: कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व मंत्री एस. ए. रामदास ने मंगलवार शाम बेंगलुरू से लगभग 150 किलोमीटर दूर एक गेस्टहाउस में फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। पार्टी के एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया, "रामदास खतरे से बाहर हैं और एक निजी अस्तपताल में उनका इलाज चल रहा है।"

सूत्रों के मुताबिक, एक महिला ने यह दावा किया था कि रामदास ने हाल ही में उनसे शादी की थी और साथ ही उनके रिश्ते का खुलासा ऑडियो और वीडियो के जरिए करने की भी धमकी दी थी, जिसके बाद से 54 वर्षीय अविवाहित रामदास तनाव में थे।

एक सूत्र ने बताया, "हमें गेस्टहाउस के कर्मचारियों से पता चला कि रामदास को कमरे में फंदे से लटकते पाया गया, जहां वह सुबह ही आए थे, जिसके बाद उन्हें अपोलो अस्पताल ले जाया गया।"

35-40 वर्षीय प्रेमकुमारी नाम की महिला ने स्थानीय समाचार चैनलों को बताया था कि हालांकि, वह रामदास को पांच सालों से जानती हैं, लेकिन रामदास द्वारा शादी और देखभाल किए जाने का वादा करने के बाद दोनों पिछले कुछ दिनों में काफी करीब आ गए थे। महिला के पहले पति का निधन हो गया है और पहली शादी से उसके दो बच्चे हैं।

प्रेमकुमारी ने स्थानीय समाचार चैनलों को स्थानीय भाषा (कन्नड़) में बताया, "रामदास ने मेरे मीडिया से बात करने और हमारी बातचीत का खुलासा करने पर आत्महत्या करने की धमकी दी थी, जो बातचीत मैंने मोबाइल में रिकॉर्ड कर ली थी।"

ऐसा कहा जा रहा है कि जब मंगलवार को प्रेमकुमारी अपने कार्यालय के बाहर मीडिया से रूबरू हो रही थी, तो रामदास ने मीडिया से बातचीत बंद न करने पर उसके मोबाइल पर फोन कर विषपान करने की धमकी थी।

रामदास राज्य में भाजपा की पहली सरकार में मेडिकल शिक्षा मंत्री थे।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

POPULAR ON IBN7.IN