ATM में कैश भर रहे थे कर्मचारी, वैन में रखे 20 लाख लेकर रफूचक्कर हुआ ड्राइवर

बेंगलुरु में एटीएम मशीन में कैश डालने निकली वैन का ड्राइवर गाड़ी समेत पैसे लेकर फरार हो गया है। वैन में 20 लाख रुपए थे। ड्राइवर एक प्राइवेट फर्म से जुड़ा हुआ है। एक महीने के अंदर यह दूसरी घटना है, जिसमें कैश वैन का ड्राइवर पैसे लेकर फरार हो गया हो। यह घटना शनिवार रात को बेंगलुरु के विंड टनल रोड पर हुई। एटीएम वैन और गायब हुए कैश को रविवार सुबह दो अलग-अलग जगहों से बरामद किया गया। गाड़ी का ड्राइवर अभी भी फरार है और उसकी तलाश में एक स्पेशल टीम बनाई गई है। ड्राइवर की पहचान सिब्बन हुसैन नाम के शख्स के रूप में हुई है, जो असम का रहने वाला है और सिक्योर वैल्यू इंडिया नाम की कंपनी में काम करता है। इस कंपनी की जिम्मेदारी विभिन्न एटीएम में कैश पहुंचाने की थी।

टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक मदीवाला से 2 बजे निकली एटीएम वैन में 52 लाख रुपए कैश थे। इसके बाद 2 लाख रुपए कोरामांगला के एक एटीएम में 2 लाख रुपए जमा किए गए और उसके बाद वैन विंड टनल रोड के पास गई। पुलिस के मुताबिक शाम 5 बजे से 5.15 के बीच जब एजेंसी के दो कर्मचारी एटीएम में कैश डाल रहे थे, उसी दौरान ड्राइवर मौके से फरार हो गया। एटीएम वैन में 20 लाख रुपए कैश मौजूद थे। पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर लिया है।

शनिवार रात को एचएएल पुलिस ने एटीएम वैन को बरामद किया है। हालांकि उसमे से कैश समेत ट्रंक गायब था। हालांकि बाद में रविवार सुबह चार बजे पुलिस ने ट्रंक बरामद कर लिया। एटीएम वान से करीब 4 किलोमीटर दूर ट्रंक बरामद किया गया।

गौरतलब है कि इससे पहले 23 नवंबर को बेंगलूरु में बुधवार को एक ड्राइवर द्वार कैश वैन लेकर फरार हो जाने का मामला सामने आया है। कैश वैन में एक करोड़ 37 लाख रुपए थे। वैन में बैंक ऑफ इंडिया के लिए कैश लाया जा रहा था। वैन सुरक्षा एजेंसी लॉजी की थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इससे पहले असम में एक कैश वैन पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया था। इसमें एक की की मौत हो गई थी और वैन में रखा पूरा कैश लेकर फरार हो गए थे। पुलिस ने इसका शक उल्फा उग्रवादियों पर किया था।

POPULAR ON IBN7.IN