श्रीनगर में एयरपोर्ट के पास स्थित BSF कैंप पर आत्मघाती हमला, दो आतंकी ढेर, ASI शहीद

श्रीनगर: श्रीनगर एयरपोर्ट के पास स्थित बीएसएफ कैंप पर आत्मघाती हमला हुआ है.इस हमले में दो आतंकवादी ढेर हुए हैं और एक के अभी भी अंदर होने की आशंका है. मुठभेड़ फिलहाल जारी है. इस हमले में बीएसएफ का ASI शहीद हुआ है और कुछ जवानों के घायल होने की भी खबर है. 3 आतंकियों ने मिलकर बीएसएफ के 182 बटालियन कैंप पर सुबह करीब 4.30 बजे हमला किया. बीएसएफ कैंप एयरफोर्स स्टेशन और श्रीनगर हवाई अड्डे के निकट है और इसे गो-गो लैंड के नाम से जाना जाता है. इस हमले के बाद एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया और श्रीनगर से सुबह की सभी फ्लाइटें रद्द कर दी गई हैं, हालांकि बाद में विमान सेवा सुचारू रूप से चलने लगीं.

गौरतलब है कि भारतीय थलसेना ने सोमवार को जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी हमलों को नाकाम कर दिया था. सेना ने पहले बारामुला जिले के रामपुर सेक्टर और कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर घुसपैठ की दो कोशिशों को नाकाम कर दिया था और इस दौरान पांच आतंकवादियों को मार गिराया गया. इससे पहले थलसेना ने कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में भी घुसपैठ की एक कोशिश नाकाम कर दी थी.

इस बारे में रक्षा प्रवक्ता ने बताया था कि चौकस सैनिकों ने बारामुला जिले के रामपुर सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ की एक कोशिश नाकाम कर दी थी. उन्होंने कहा कि इस दौरान दो आतंकवादियों को मार गिराया गया और उनके पास से दो राइफलें बरामद की गईं.

POPULAR ON IBN7.IN