कश्मीर: पंपोर में सेना के दस्ते पर आतंकी हमला, तीन जवान शहीद, सर्च ऑपरेशन जारी

कश्मीर के पंपोर में आतंकियों ने सेना के एक दस्ते पर हमला कर दिया। आतंकियों ने सेना के दस्ते पर खुली फायरिंग की थी। इसके बाद आतंकी वहां से भाग गए। सेना ने इसके बाद सर्च ऑपरेशन जारी कर दिया है।आतंकियों ने श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर सेना के काफिले पर हमला किया है। आतंकियों के हमले में भारतीय सेना के तीन जवान शहीद हो गए हैं। सीआरपीएफ के आईजी(ऑपरेशन) ने कहा आतंकियों ने हमला किया और सुरक्षा बलों ने उसका कड़ा जवाब दिया। जहां पर आतंकियों ने हमला किया, वहां पर आम लोग भी थे, ऐसे में हम लोग फायरिंग नहीं कर सकते। ऐसे में आतंकी वहां से भाग गए।

 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने दोपहर में पंपोर नगर के कदलाबाल में सेना के एक काफिले पर गोलियां चलाईं। अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आसपास के आवासीय क्षेत्रों की घेराबंदी कर दी है और आतंकवादियों की धरपकड़ के लिए एक तलाशी अभियान शुरू किया गया है।

बता दें, इससे पहले मणिपुर में इंफाल के नुंगकाओ गांव में 7 आईआरबी की चौकी पर हमला उग्रवादी हमला हुआ था। यह हमला नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नागालैंड (एनएससीएन) ने किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चौकी पर हमला करने के बाद उग्रवादी करीब 20 हथियार लूट कर ले गए। मणिपुर में भी सेना और उग्रवादियों के

POPULAR ON IBN7.IN