हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव : पीएम मोदी बोले, चोरी रुकने से विरोधी परेशान हैं इसलिए मोदी मोदी की रट लगा रहे हैं

ऊना: हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार का आखिरी दौर चल रहा है. इस आख़िरी दौर में कांग्रेस और बीजेपी चुनाव प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को हिमाचल प्रदेश के ऊना में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार बीजेपी को लेकर यहां जितना उत्साह देख रहा हूं, वह पहले कभी नहीं देखा. यह एकतरफा कॉन्टेस्ट है. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राजीव गांधी ऐसे डॉक्टर थे जिन्होंने बीमारी बताई, इलाज नहीं बताया. आधार की वजह से 57 हजार करोड़ रुपये की चोरी रुकी. उन्होंने कहा कि हर गड़बड़ी के लिए विपक्ष मुझे दोषी बता रहा है. हमारी सरकार में कोई भी पंजा देश की तिजोरी में नहीं पड़ सकता. 
पीएम ने कहा कि चोरी रुकने से विरोधी परेशान हैं इसलिए मोदी मोदी की रट लगा रहे हैं. मुझे इस चुनाव में एक बात का दुख होगा कि मजा नहीं आ रहा है क्योंकि कांग्रेस मैदान छोड़कर भाग गई है. हिमाचल में टूरिज्म को बढ़ाना है, इससे रोजगार बढ़ेगा.

वह आज पालमपुर और कुल्लू में भी जनता को संबोधित करेंगे. इससे पहले कल प्रधानमंत्री मोदी ने कांगड़ा के रैथ में रैली के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था. प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस को दीमक करार दिया था. उन्होंने कहा था कि दीमक से छुटकारे की अपील करते हुए पीएम ने वोट मांगे. इससे पहले पीएम ने कांगड़ा के रैत में खुद को सरदार पटेल का चेला बताते हुए नोटबंदी के एक साल पूरा होने पर कांग्रेस के काले दिवस को आड़े हाथ लेते हुए कहा है कि वो झुकने वाले नहीं, पुलते फूंक कर कांग्रेस रोक नहीं पाएगी.

यही नहीं कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस चुनाव से पहले ही मैदान छोड़ दिया है. हिमाचल प्रदेश में एक फेज़ में 9 नवंबर को वोटिंग होनी है.

POPULAR ON IBN7.IN