updated 8:56 AM CST, Jan 24, 2017
ताजा समाचार

DJ पर डांस करते हुए साध्वी की फायरिंग से हुई थी मौत, अब 4 दिन बाद किया सरेंडर

करनाल। हत्या व आर्म्स एक्ट में फरार चल रही साध्वी देवा ठाकुर ने शुक्रवार को करनाल की सीजेएम कोर्ट में सरेंडर कर दिया। कोर्ट ने 5 दिन के रिमांड पर भेज दिया है। साध्वी पिछले चार दिन से फरार थी, इस संबंध में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी। शुक्रवार को वह खुद कोर्ट में पेश हुई। डीजे पर फायरिंग में चली गई थी एक महिला की जान......
- गौरतलब है कि करनाल रेलवे स्टेशन के पास सावित्री पैलेस में रिंग सेरेमनी के कार्यक्रम में साध्वी देवा ठाकुर व उसके सुरक्षा कर्मियों द्वारा चलाई गई गोलियों से एक महिला की मौत हो गई थी।
- एक बच्ची सहित चार लोग घायल भी हुए थे। वारदात के बाद से देवा ठाकुर अपने सुरक्षा कर्मियों के साथ फरार चल रही थी।

अनुयायी ने शादी में बुलाया था साध्वी को
- संत नगर निवासी विक्की की मंगलवार 15 नवंबर को रांवर निवासी लड़की के साथ मंगनी थी। लड़के वालों की ओर से साध्वी देवा ठाकुर को बुलाया गया था।
- पैलेस में साध्वी हथियारों से लैस 6-7 सुरक्षाकर्मियों के साथ पहुंची। कुछ देर बाद ही साध्वी डीजे पर पहुंची और डांस करते हुए पिस्टल लेकर सुरक्षाकर्मियों के साथ हवाई फायरिंग शुरू कर दी।
- आधा दर्जन से अधिक लोगों ने करीब 100 राउंड फायर किए। इस दौरान गन से निकले छर्रे पास में कुर्सी पर बैठी विक्की की मौसी सुनीता (42), सुखदेव, अनिल, विनोद 11 वर्षीय मनसवी को जा लगे।
- सिग्नस अस्पताल में सुनीता ने दम तोड़ दिया था।

  • Agency: IANS
Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.