वोडाफोन ने हरियाणा में सुपरनेट 4जी लॉन्च किया

सोहना (हरियाणा): | दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी वोडाफोन इंडिया ने रविवार को सोहना में अपनी वोडाफोन सुपरनेट 4जी सेवा की शुरुआत की। अगले कुछ महीनों में 4जी सेवाएं पूरे हरियाणा में शुरू कर दी जाएंगी। सेवा शुभारंभ के मौके पर सोहना के पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह और वोडाफोन इंडिया में हरियाणा के बिजनेस हेड मोहित नारू मौजूद थे।


वोडाफोन के उपभोक्ता अब उत्कृष्ट नेटवर्क सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे तथा अपनी वॉइस एवं डेटा संबंधी सभी जरूरतों के लिए हर समय पूरे आत्मविश्वास के साथ कनेक्टेड रह सकेंगे।

प्रभावी 1800 एमएचजेड बैंड पर यह अत्याधुनिक नेटवर्क वोडाफोन सुपरनेट 4जी उपभोक्ताओं को मोबाइल माई-फाई एवं डोंगल के माध्यम से तेज गति की इंटरनेट सेवाएं उपलब्ध कराएगा। देशभर में मौजूद अग्रणी स्मार्टफोन निर्माताओं के द्वारा पेश किए गए 4जी इनेबल्ड हैंडसेट पर उपभोक्ता 4जी सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।  

वोडाफोन सुपरनेट 4जी उन उपभोक्ताओं के लिए मोबाइल इंटरनेट के अनुभव को बेहतर बनाएगा, जो तेज गति पर वीडियो और म्युजिक डाउनलोड/अपलोड करना चाहते हैं, सहज वीडियो चैट का लाभ उठाना चाहते हैं या बड़ी आसानी से अपने पसंदीदा ऐप्स पर कनेक्ट होना चाहते हैं। 

उपभोक्ता कई अन्य फीचर्स जैसे हाई-डेफिनेशन वीडियो स्ट्रीमिंग, मोबाइल गेमिंग एवं दोतरफा वीडियो कॉलिंग का भी लाभ उठा सकते हैं।

मोहित नारू ने कहा, "हरियाणा वोडाफोन इंडिया के लिए महत्वपूर्ण बाजार है और एक अग्रणी टेलीकॉम सेवा प्रदाता होने के नाते राज्य में हमारे 50.5 लाख से ज्यादा उपभोक्ताओं को हमसे बड़ी उम्मीदें हैं। करनाल, पानीपत, सोनीपत, रोहतक, हिसार, भिवानी, बहादुरगढ़, जिंद, रेवाड़ी, पलवल और सोहना के मुख्य कारोबारी एवं रिहायशी इलाकों से शुरुआत करने के बाद वोडाफोन अब रेवाड़ी में अपनी सेवाओं का विस्तार कर रहा है और चरणबद्ध तरीके से इन सेवाओं को पूरे राज्य में विस्तारित किया जाएगा।"

उन्होंने कहा, "वोडाफोन की विश्वस्तरीय विशेषज्ञता तथा 20 देशों में 4जी सेवाओं के लॉन्च का अनुभव हमें प्रोद्यौगिकी की बेहतर समझ देता है तथा उपभोक्ताओं की जरूरतों को समझने में भी मदद करता है। हम हमारे उपभोक्ताओं को रविवार से सोहना (हरियाणा) में सर्वश्रेष्ठ सेवाएं उपलब्ध कराएंगे।"

  • Agency: IANS