वोडाफोन ने रोहतक में लांच किया सुपरनेट 4जी

रोहतक: टेलीफोन सेवा देने वाली कंपनी वोडाफोन इंडिया ने रोहतक में शुक्रवार को वोडाफोन सुपरनेट 4जी सेवा लांच किया। 

कंपनी ने एक बयान जारी कर बताया कि अगले कुछ महीनों में 4जी सेवा पूरे हरियाणा राज्य में शुरू कर दी जाएगी। वोडाफोन सुपरनेट 4जी सेवा फिलहाल केरल, कर्नाटक, कोलकाता, दिल्ली-एनसीआर और मुंबई में उपलब्ध है। कंपनी ने कहा कि प्रभावी 1800 एमएचजेड बैंड पर यह अत्याधुनिक नेटवर्क वोडाफोन सुपरनेट 4जी उपभोक्ताओं को मोबाइल वाई-फाई एवं डोंगल के माध्यम से तेज गति की इंटरनेट सेवाएं उपलब्ध कराएगा। 

वोडाफोन सुपरनेट 4जी उन उपभोक्ताओं के लिए मोबाइल इंटरनेट के अनुभव को बेहतर बनाएगा जो तेज गति से वीडियो और म्युजिक डाउनलोड/अपलोड करना चाहते हैं, बिना रुकावट के वीडियो चैट का लाभ उठाना चाहते हैं या बड़ी आसानी से अपने पसंदीदा एप्स पर कनेक्ट होना चाहते हैं। उपभोक्ता कई अन्य फीचर्स जैसे हाई-डेफिनेशन वीडियो स्ट्रीमिंग, मोबाइल गेमिंग एवं दो-तरफा वीडियो कॉलिंग का भी लाभ उठा सकते हैं।

वोडाफोन इंडिया के हरियाणा के व्यापार प्रमुख मोहित नारू ने कहा, "हरियाणा में हमारे 55 लाख से ज्यादा उपभोक्ताओं को हमसे बड़ी उम्मीदें हैं। करनाल, पानीपत और सोनीपत के मुख्य कारोबारी एवं रिहायशी इलाकों से शुरुआत करने के बाद वोडाफोन अब रोहतक में अपनी सेवाओं का विस्तार कर रहा है और चरणबद्ध तरीके से इन सेवाओं को पूरे राज्य में विस्तारित किया जाएगा।"

--आईएएनएस 

 

POPULAR ON IBN7.IN