सीबीआई आज दोहराएगी कैसे हुई थी प्रद्युम्न की हत्‍या, आरोपी छात्र को लेकर जाएगी स्‍कूल

नई दिल्‍ली: प्रद्युम्न हत्‍या मामले में गिरफ्तार 16 साल के आरोपी छात्र को सीबीआई चाकू की उस दुकान में लेकर गई जहां से उसने चाकू खरीदा था और आज (शुक्रवार) को सीबीआई की टीम आरोपी छात्र को गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्‍कूल लेकर जाएगी.  
सीबीआई की टीम शुक्रवार को वारदात वाले दिन (आठ सितंबर) को फिर से दोहराएगी कि उस दिन प्रद्युम्‍न ठाकुर के साथ क्‍या हुआ होगा. आरोपी छात्र तीन दिन की सीबीआई रिमांड पर है. अगले दो दिन सीबीआई आरोपी छात्र से स्‍कूल में उस दिन क्‍या हुआ था उसके बारे में पूछताछ करेगी.

इससे पहले सीबीआई की टीम गुरुवार को आरोपी छात्र के साथ उस दुकान पर गई थी जहां से उसने चाकू खरीदा था. यहां सीबीआई ने छात्र से करीब छह घंटे तक पूछताछ की. जांच करने वाले अधिकारी ने जुवेनाइल कोर्ट को बताया कि आरोपी छात्र ने अपने पिता, एक स्‍वतंत्र गवाह और सोशल वेलफेयर बोर्ड के सदस्‍य की मौजूदगी में अपना अपराध कबूल किया था. आरोपी छात्र ने ये हत्‍या परीक्षा टालने के लिए की थी. 

वहीं इस मामले में आरोपी छात्र के परिवार का कहना है कि बच्चा जब पढ़ने में अच्छा है तो पीटीएम रद्द करवाने के लिए वो क्यों हत्या करेगा? आरोपी बच्चे के परिवार का कहना है कि स्कूल के सर्टिफिकेट में उसे जब स्वीट और एक्सीलेंट बताया गया है, तब सीबीआई ये कैसे दावा कर रही है कि बच्चा दिमागी तौर पर कमजोर था और उसने पीटीएम को कैंसिल करवाने के लिए प्रद्युम्‍न की हत्या को अंजाम दिया है. बता दें कि हत्या के आरोपी छात्र के दोस्तों का भी इसी तरह का दावा है.
आपको बता दें कि बुधवार को सीबीआई ने अपनी जांच में 11वीं कक्षा के छात्र को प्रद्युम्न मर्डर केस का मुख्य आरोपी माना था. इसके लिए आरोपी छात्र को तीन दिन की रिमांड पर भेज दिया गया. सीबीआई की जांच के बाद प्रद्यु्म्न के पिता वरुण ठाकुर ने सीबीआई से संतुष्टि जताई थी और कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि उन्हें अब न्याय मिलेगा. 

POPULAR ON IBN7.IN