हरियाणा की लोक गायिका और डांसर हर्षिता दहिया की गोली मार कर हत्या

पानीपत: हर्षिता दहिया हरियाणा की लोक गायिकी में एक जाना-पहचाना नाम है. मंगलवार की शाम हर्षिता की अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी. घटना के समय हर्षिता पानीपत के गांव चमराडा में एक कार्यक्रम से आ रही थी. कार्यक्रम से बाहर आते समय बदमाशों ने उसे निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ गोलियां दाग दीं. गायिका को चार गोली लगीं और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. हत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है.

पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि अभी तक न तो बदमाशों का कोई सुराग हाथ लग पाया है और न ही हत्या की वजह का पता चल सका है. 

हर्षिता सोनीपत के गांव नहरा-नहरी की रहने वाली थी और वर्तमान में दिल्ली के नरेला में रहती थी. हर्षिता ने चमराडा गांव के कार्यक्रम के बारे में अपने फेसबुक पेज पर भी सूचना शेयर करते हुए लिखा था, '36 बिरादरी के भाई चारे के लिए हम आ रहे ह गांव चमराडा (इसराना),मिलते हैं कल 11 बजे, संदीप भारती के साथ, 36 बिरादरी के साथ'


पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त हर्षिता अपने साथियों के साथ कार में सवार होकर अपने घर जा रही थी. उसके कार में साथ अन्य गायक, एक सहायिका और कार चालक थे. जब वे चर्मरा और काकोड़ा गांवों के बीच पहुंचे, तो एक काले रंग की कार ने उनकी कार को ओवरटेक करके रोक दिया. कार से दो युवक बाहर आए और उन्होंने गायक, चालक और दूसरी लड़की को गाड़ी से बाहर निकाल दिया और और हर्षिता के माथे पर गोलीबारी शुरू कर दी. 

Media

POPULAR ON IBN7.IN