जिंजर होटल्स ने गुरुग्राम में खोला नया होटल

टाटा घराने की बजट होटल चेन-जिंजर होटल्स ने रविवार को दिल्ली-एनसीआर में अपना सातवां होटल-जिंजर होटल गुरुग्राम खोलने की घोषणा की। मिलेनियम सिटी के प्रमुख इलाके और कापोर्रेट दुनिया की भीड़-भाड़ और मॉल तथा अन्य कई रोचक साइटसीइंग प्वाइंट्स के नजदीक स्थित जिंजर होटल गुरुग्राम बिजनेस और मौज-मस्ती के लिए आने वाले लोगों के हिसाब से आदर्श है।

यह होटल एमडीआई, मेदांता-द मेडिसिटी, सिग्नेचर टावर, यूनिटैक बिजनेस पार्क, यूनीवर्सल बिजनेस पार्क, ग्लोबल बिजनेस पार्क, एमवीएल इंडिया बिजनेस सेंटर और किंगडम ऑफ ड्रीम्स के नजदीक है और इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्ड़े, डोमेस्टिक एयरपोर्ट के भी पास है तथा हुडा मैट्रो स्टेशन से महज 3 किलोमीटर की दूरी पर है।

कुल 77 स्मार्ट-डिजाइन वाले सुविधाजनक कमरों तथा कुशल पेशेवर टीम के साथ, जो कि मुस्कुराकर सेवाएं प्रदान करती है, यह साफ-सुथरा होटल ग्राहकों के लिए सुविधाजनक, हाइ स्पीड, फ्री वाइ-फाइ, मल्टी-क्युजिन 24/7 रेस्टॉरेंट, सुसज्जित फिटनैस सेंटर, इलैक्ट्रॉनिक की कार्ड एक्सेस कंट्रोल्ड कमरों तथा मीटिंग के लिए भी सुविधाएं उपलब्ध कराता है। जिंजर आज के दौर के उन ग्राहकों के लिए आदर्श विकल्प है जो कीमतों को लेकर सतर्क हैं लेकिन साथ ही उनकी जरूरतें भी खास हैं।

जिंजर होटल्स के एमडी एवं सीईओ राहुल पंडित ने कहा, "दिल्ली-एनसीआर में सातवां होटल लांच करना हमारे लिए बेहद गर्व का अवसर है और गुरुग्राम में यानी उस शहर में, जो कि बिजनेस डिस्ट्रिक्ट के तौर पर लगातार आगे बढ़ रही है, यह हमारा पहला होटल है। जिंजर होटल्स भारत में ब्रांडेड बजट होटल वर्ग में पुरोध और सबसे बड़ी श्रृंखला है जो सुरक्षा, साफ-सफाई और सुकूनदायक नींद का भरोसा दिलाती है।"

POPULAR ON IBN7.IN