पति ने कुल्हाड़ी से किया वार, खून से लथपथ महिला मांगती रही मदद, पड़ोसी बनाता रहा वीडियो

जींद: हरियाणा के जींद जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. यहां शुक्रवार को एक महिला पर उसके पति ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. महिला खून से लथपथ अपने घर के बाहर मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन आस-पड़ोस के किसी भी शख्स ने उसकी मदद नहीं की. इतना ही नहीं एक शख्स तो मोबाइल फोन में उसका वीडियो बनाता रहा.

महिला तीन बच्चों की मां है. संजू नामक इस महिला को अब अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, लेकिन उसने जो दर्द और खौफ झेला, उसे हजारों लोग ऑनलाइन देख चुके हैं. विचलित कर देने वाले इस वीडियो में महिला लोगों से गुहार लगा रही है- 'कोई मेरी मदद करो, हाय मैं मर गई'. बुरी तरह घायल इस महिला का वीडियो बनाने वाले शख्स ने उसके बच्चों की ओर भी कैमरे का रुख किया. वीडियो में महिला की बड़ी बेटी काफी भयभीत और रोते हुए नजर आई.

जींद जिले के बरोली गांव में संजू पर उसके पति नरेश ने धोखा देने का आरोप लगाते हुए हमला किया था. शुक्रवार शाम को संजू जब घर पहुंची तो उसका पति नरेश कथित रूप से शराब पी रहा था. नरेश ने पहले तो अपनी पत्नी पर मिर्च पाउडर फेंका और उसके बाद लकड़ी काटने वाली कुल्हाड़ी से उसके कंधे, पेट और घुटने पर वार किए. इसके बाद वह उसे जान से मार देने की बात कहते हुए वहां से भाग गया.

खून से लथपथ संजू करीब आधे घंटे तक पड़ी रही, जब तक कि पुलिस वहां नहीं पहुंच गई. इसके बाद एंबुलेंस में उसे अस्पताल ले जाया गया. इंस्पेक्टर राम मेहर ने कहा, 'मुझे कॉल मिला था. वह कराह रही थी. एक आदमी वीडियो बना रहा था. मैंने उसे ऐसा करने से रोका. यह मेरी अपील है कि किसी घटना का वीडियो बनाने से पहले पीड़ित की मदद करें.' संजू के पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. महिला ने पहले भी अपने पति के हाथों उत्पीड़न की शिकायत पुलिस में की थी.

POPULAR ON IBN7.IN