updated 1:15 PM CST, Jan 20, 2017
ताजा समाचार

गोवा चुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवारों की पहली सूची जारी

 

 

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने चार फरवरी को होने जा रहे गोवा विधानसभा चुनाव के लिए 29 उम्मीदवारों की पहली सूची गुरुवार को जारी कर दी। केंद्रीय मंत्री जे.पी. नड्डा ने पार्टी की केंद्रीय समिति की एक बैठक के बाद उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की।

भाजपा ने मंदरेम से मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत यशवंत पारसेकर, पेरनेम (अनुसूचित जाति) से राजेंद्र विश्वाथ अर्लेकर, थिविम से किरण कांदोलकर, मापुसा से फ्रांसिस डिसूजा, सियोलिम से दयानंद रायु मांडरेकर, सलिगाओ से दिलीप द्नयनेश्वर पारुलेकर और कलांग्यूत से माइकल वी. लोबो को उतारा है।

निवर्तमान विधायक सेंट आंद्रे विष्णु वाघ जिन्हें पिछले साल अस्पताल में भर्ती किया गया था, उनके भाई रामराव वाघ को उसी विधानसभा सीट से उतारा गया है।

इसके अलावा भाजपा ने अल्दोना से ग्लेन सूजा टिक्लो, पणजी से सिद्धार्थ श्रीपद कुणकलियेंकर, संक्वे लिम से पांडुरंग सावंत, सिरोदा से महादेव नारायण नाईक और मोरमुगाओ से मिलिंद सगुन नाईक को उतारा है।

हालांकि इन 29 उम्मीदवारों की सूची में मायेम और कानाकोना सीट के उम्मीदवार शामिल नहीं हैं, जिन्हें लेकर मौजूदा विधायकों क्रमश: अनंत शेत और रमेश तावड़कर के बीच खींचातानी चल रही थी।

गोवा विधानसभा चुनाव का परिणाम 11 मार्च को घोषित किया जाएगा।

Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.