गोवा : कांग्रेस नेताओं के दिल्ली दौरे पर बरसे प्रदेश अध्यक्ष

पणजी:  कांग्रेस हाईकमान से मुलाकात के लिए गोवा कांग्रेस के नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल के दिल्ली दौरे का उपहास उड़ाते हुए गोवा में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष लुईजिन्हो फलेरो ने शनिवार को इसकी तुलना तीर्थयात्रा से की। फलेरो ने उपहास उड़ाते हुए कहा, "जैसे मुसलमान मक्का जाते हैं, ईसाई जेरूसलम जाते हैं और हिंदू ऋषिकेश जाते हैं, उसी तरह गोवा के कांग्रेसी तीर्थयात्रा के लिए पार्टी के दिल्ली कार्यालय जाते हैं।"

यहां एक संवाददाता सम्मेलन में वह एक सवाल का जवाब दे रहे थे, जिसमें इस सप्ताह की शुरुआत में कुछ विधायकों सहित एक प्रतिनिधिमंडल ने गोवा में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन करने के लिए कांग्रेस नेतृत्व पर दबाव बनाने को लेकर दिल्ली का दौैरा किया।

फलेरो ने गठबंधन के प्रस्ताव का विरोध किया है।

उन्होंने कहा, "बीते पांच वर्षो में इन तथाकथित नेताओं को कांग्रेस के दफ्तर जाने का समय नहीं मिला। मैं उन्हें दिल्ली कार्यालय की तीर्थयात्रा कराने में सफल रहा। यह मेरे लिए खुशी का पल है।"

क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन के मुद्दे पर फलेरो को पिछले कुछ महीनों से पार्टी के अंदर मतभेदों का सामना करना पड़ रहा है।

पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत, एलेक्सियो सिक्वेरा तथा अन्य नेताओं ने गोवा फॉरवर्ड जैसे क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन करने को लेकर शीर्ष नेतृत्व पर दबाव बनाने के लिए दिल्ली का दौरा किया।


  • Agency: IANS
Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.