updated 11:11 AM CST, Jan 24, 2017
ताजा समाचार

गोवा में एल्विस गोम्स की गिरफ्तारी की तैयारी : आशुतोष

पणजी:  आम आदमी पार्टी (आप) ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के निर्देश पर आप नेता व गोवा में पार्टी से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार एल्विस गोम्स को परेशान किया जा रहा है और झूठे मामले में उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है। आप नेता आशुतोष ने संवाददाताओं से कहा, "एल्विस को किसी भी वक्त गिरफ्तार किया जा सकता है।"

उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है। आप से गोवा के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किए जाने के एक दिन बाद भ्रष्टाचार निरोधी ब्यूरो (एसीबी) ने उन्हें समन जारी किया था।

आशुतोष ने कहा, "इसके पीछे रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर तथा कठपुतली मुख्यमंत्री का हाथ है। वे पीएमओ के निर्देश पर ये सब कर रहे हैं।"

दिल्ली के मुख्यमंत्री के पूर्व प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार ने गुरुवार को स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति की मांग की तथा केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) पर केजरीवाल को झूठे मामले में फंसाने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया। प्रधान सचिव के आरोपों के एक दिन बाद आशुतोष का आरोप सामने आया है।

आशुतोष ने कहा, "हमारे सूत्रों ने हमसे कहा है कि एल्विस को गिरफ्तार किया जा सकता है। केवल इस मामले में ही नहीं, बल्कि गोवा फुटबॉल एसोसिएशन से संबंधित उनकी फाइलों को भी खंगाला जा रहा है। अगर उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाए तो चौंकाने वाली बात नहीं होगी।"

भूमि अधिग्रहण मामले को लेकर गोम्स के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। उनके साथ कांग्रेस नीत गठबंधन की पूर्ववर्ती सरकार में मंत्री रहे नीलकंठ हलारनकर के खिलाफ भी मामला दर्ज कराया गया है।

गोम्स ने कहा है कि उन्हें गोवा सरकार फंसा रही है और जब कथित घोटाला हुआ था, तब वह पद पर भी नहीं थे।

  • Agency: IANS
Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.