बिकिनी की लड़ाई में उलझे गोवा के मंत्री

पणजी:  गोवा के लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के मंत्री सुदीन धवलीकर यहां बिकिनी पहनने को लेकर पर्यटन मंत्री दिलीप पारुलेकर की ओर से दिए गए पूर्ण अधिकार की शिकायत मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर से करेंगे। धवलीकर ने गुरुवार देर शाम आईएएनएस से कहा, "यदि वे (विदेशी पर्यटक) समुद्र तटों पर बिकिनी पहनकर आते हैं तो मैं इसके खिलाफ हूं। मैं इस मामले को मुख्यमंत्री के पास ले जाऊंगा।" उन्होंने कहा कि उनकी संस्कृति बिकिनी पहनने के खिलाफ है।

इससे पहले पर्यटन मंत्री पारुलेकर ने गोवा विधानसभा के मानसून सत्र में पर्यटन संबंधी मुद्दों पर कहा था, "बतौर पर्यटन मंत्री मैंने कभी बिकिनी पहनने देने से मना नहीं किया।"

उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि बिकिनी समुद्र तटों और स्वीमिंग पूल के लिए ही पहनी जा सकती है, सुपरमार्केट या मंदिरों में नहीं।

पिछले साल अगस्त में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार के मंत्री सुदीन धवलीकर और दीपक धवलीकर ने बिकिनी को भारतीय संस्कृति के खिलाफ बता इस पर रोक लगाने की मांग की थी।

रूढ़ीवादी महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के विधायक लावू मामलेदार ने भी कहा कि बिकिनी भारत के 'सुपरपावर' बनने की राह में रोड़ा है।

  • Agency: IANS
Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.