updated 3:41 AM CST, Jan 22, 2017

गोवा में इंडिया बीच फैशन वीक का आगाज

पणजी: एशिया का सबसे बड़ा रिसार्ट वेयर फैशन कार्यक्रम इंडिया बीच फैशन वीक का शुक्रवार को गोवा में आगाज हो गया। 

इस कार्यक्रम की शुरुआत शीर्ष भारतीय फैशन डिजायनर नीता लुल्ला के एक्सपेरिमेंटल शो के साथ किया गया जहां उन्होंने चीनी फूलों चेरी ब्लॉसम और ऑसमानथस से प्रेरित अपने कलेक्शन को प्रदर्शन किया जो स्त्रीत्व, कामुकता, प्यार और रोमांस का प्रतिनिधित्व करता है। 

कार्यक्रम के सहसंस्थापक पल्लव ओझा ने एक बयान जारी कर बताया, "प्रतिभागियों और दर्शकों के लिए यहां फैशन शो के अलावा नॉलेज फोरम जैसे फ्यूचर फैशन कॉनक्लेव और नेटवर्किं ग सत्र का आयोजन किया जाएगा, जिसमें संगरिया बाई सी जैसे सत्र होंगे।"

इस शो के तीसरे सीजन के दौरान इस कार्यक्रम में दो नए चीजों को जोड़ा गया है। पहला फ्यूटर फैशन कॉनक्लेव और दूसरा संगरिया बाई सी, जिसमें फैशन उद्योग के बेहतरीन दिमाग एक छत के नीचे जमा होकर अपने ज्ञान का आदान-प्रदान करेंगे।

तीन-दिवसीय इंडिया बीच फैशन वीक (आईबीएफडब्ल्यू) में एक 'मेड इन गोवा' शोकेस का आयोजन किया जाएगा, जिसमें गोवा के डिजायनरों, कलाकारों, टेक्सटाइल्स, हैंडीक्राफ्ट को वैश्विक दर्शकों तक अपनी प्रतिभा को पहुंचाने का मौका मिलेगा। यह युवा डिजायनरों को खरीदारों और टॉप सेलेब्रिटी के सामने अपने काम को दिखाने का मौका प्रदान करेगा।

सहसंस्थापक अमयन मांजी ने कहा, "डेस्टिनेशन वेडिंग और थीम पार्टीज हमारे सामाजिक संस्कृति का तेजी से हिस्सा बनता जा रहा है और बीचवेयर या रिसार्टवेयर श्रेणी को भी हाल के दिनों में काफी बढ़ावा मिला है। आईबीएफडब्ल्यू के साथ हम डिजायनरों को अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने का एक प्लेटफार्म प्रदान करेंगे और देश में फैशन के बारे में बातचीत का नेतृत्व करेंगे।"

--आईएएनएस 

 

  • Agency: IANS
Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.