गोवा सरकार में अगस्ता सौदे से ज्यादा भ्रष्टाचार : शिव सेना

पणजी: शिव सेना ने रविवार को कहा कि गोवा की भाजपा नीति सरकार में भ्रष्टाचार की मात्रा अगस्ता वीवीआईपी हेलीकॉप्टर सौदे से कहीं ज्यादा है। शिव सेना प्रवक्ता संजय राऊत ने रविवार को

यहां संवाददाताओं के साथ बातचीत के दौरान कहा कि भ्रष्टाचार के आरोपी गोवा मंत्रिमंडल के दो-तीन मंत्रियों को गिरफ्तार किया जाए।

राज्यसभा सांसद राऊत ने अगस्तावेस्टलैंड घोटाले की जांच एक निश्चित समय सीमा के अंदर करने की भी मांग की।

राऊत ने रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर से अपील किया, "गोवा भ्रष्टाचार का पनाहगाह बन गया है। गोवा सरकार में अगस्तावेस्टलैंड घोटाले से ज्यादा मात्रा में भ्रष्टाचार है। हमारे पास सबूत हैं। गोवा के दो-तीन मंत्रियों को जेल जाना चाहिए। कृपया इस राज्य की भी सफाई करें।"

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को संसद में बहस का जवाब देते हुए बिना किसी का नाम लिए पर्रिकर ने कांग्रेस के बड़े नेताओं पर हमला किया था और वीवीआईपी हेलीकॉप्टर घोटाले में उनकी संलिप्तता की बात कही थी।

संसद में दिए पर्रिकर के बयान की तारीफ करते हुए राऊत ने कहा कि घोटाले की जांच निश्चित समय सीमा में होनी चाहिए। ऐसा न हो कि यह 1980 के दशक के बोफोर्स घोटाले के समान लंबा खिंच जाए।

उन्होंने कहा, "अगर इटली की सरकार ने रिश्वत देने वालों को गिरफ्तार किया है तो आप रिश्वत लेने वालों को गिरफ्तार करने से क्यों डर रहे हैं? आपके पास नाम हैं। आपके पास सबूत हैं। दो-तीन महीनों के अंदर तेजी से जांच कर देश के लोगों को दोषियों के नाम बताएं।"

  • Agency: IANS