पुरी-साईंनगर शिरडी समर स्पेशल ट्रेन 5 अप्रैल से

रायपुर, 11 मार्च (आईएएनएस/वीएनएस)। गर्मी की छुटिट्यों के दौरान रेल यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ को कम करने के लिए पांच अप्रैल से पुरी-साईंनगर शिरडी समर स्पेशल रेलगाड़ी चलाई जाएगी। रेलवे प्रशासन ने इसके लिए तैयारी कर ली है। यह विशेष रेलगाड़ी पुरी से प्रत्येक शुक्रवार को एवं साईंनगर शिरडी से प्रत्येक रविवार को रवाना होगी। (19:20) 

रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार, यह रेलगाड़ी तीन अप्रैल से 28 जून तक पुरी से रवाना होगी और सात अप्रैल से 30 जून तक साईंनगर शिरडी से प्रत्येक रविवार को चलेगी। इस रेलगाड़ी में दो एसएलआर, छह सामान्य, नौ स्लीपर कोच, दो थर्ड क्लास एसी व एक सेकंड क्लास एसी सहित कुल 20 कोच रहेंगे। पुरी से चलकर यह रेलगाड़ी भुवनेश्वर, अंगुल, संबलपुर, टिटलागढ़, रायपुर, दुर्ग, नागपुर, अकोला व साईंनगर शिरडी में रुकेगी। इसी तरह साईंनगर शिरडी से छूटने वाली यह विशेष रेलगाड़ी भी इन्हीं स्टेशनों पर रुकेगी।

12 व 13 की रात सुपेला गेट बंद रहेगा :

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे रायपुर मंडल के तहत भिलाई क्षेत्र में आने वाली रेलवे फाटक संख्या 442 सुपेला गेट जरूरी रखरखाव के कारण 12 व व 13 मार्च की रात बंद रहेगा। इस कारण सुपेला गेट में 12 मार्च को रात 8 बजे से 13 मार्च सुबह 8 बजे तक तथा 13 मार्च को रात 8 बजे से सुबह 8 बजे तक के लिए सड़क यातायात बंद रहेगा। रेलवे प्रशासन ने असुविधा के लिए खेद व्यक्त किया है।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

POPULAR ON IBN7.IN