updated 4:27 PM CST, Jan 23, 2017
ताजा समाचार

धोखाधड़ी के आरोप में एक्सिस बैंक का पूर्व मैनेजर गिरफ्तार

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में पुलिस ने एक्सिस बैंक की खरसिया शाखा के पूर्व मैनेजर को 21.79 लाख रुपये की धोखाधड़ी और गबन के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

खरसिया पुलिस चौकी के प्रभारी गिरीश तिवारी ने बताया कि एक्सिस बैंक खरसिया के तत्कालीन प्रबंधक अमित कुमार सिंह (34) को शुक्रवार को बिलासपुर से गिरफ्तार कर स्थानीय अदालत में पेश किया गया.

खरसिया सिविल कोर्ट की प्रथम श्रेणी न्यायिक दण्डाधिकारी पारूल श्रीवास्तव ने अमित सिंह की जमानत याचिका खारिज करते हुए उसे 14 दिनों की न्यायिक अभिरक्षा में जिला जेल रायगढ़ भेज दिया है.

तिवारी ने बताया कि एक्सिस बैंक के पूर्व मैनेजर अमित सिंह पर आरोप है कि उसने अपनी पदस्थापना के दौरान 24 दिसंबर 2014 से 10 मई 2016 के मध्य 11 खातेदारों से कुल 21,79,668 रुपये का गबन किया था. वह खातेदारों से फिक्स डिपाजिट और बैंक की अन्य पालिसियों में पैसा लगाने के नाम पर ब्लैंक चेक लेकर उसे स्वयं आहरित कर लेता था.

खरसिया पुलिस ने एक्सिस बैंक के वर्तमान मैनेजर संदीप रंजन दास की लिखित रिपोर्ट पर इस वर्ष 1 अगस्त को पूर्व मैनेजर अमित सिंह के विरुद्ध मामला दर्ज किया था. जांच के बाद अमित सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया.

  • Agency: IANS
Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.