भाजपा नेताओं पर लालू का निशाना- इनकी रूह भी नहीं कांपती, इन्हें राम ही मारेंगे

राष्ट्रीय जनत दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर एक बार फिर चुनाव के दौरान राम के नाम का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए निशाना साधा है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने दीपावली के दिन ट्वीट किया, “चुनाव के समय दिखावटी राम-राम जपने वाले को राम ही मारेंगे। भगवान राम को छलते समय भी इनकी रूह नहीं काँपती।” इससे पहले लालू यादव ने देशवासियों को दिवाली की बधाई देते हुए ट्वीट किया था, यह दिवाली आपके जीवन में शांति,समृद्धि, समता,न्याय व प्रकाश लेकर आए यही मेरी मंगल कामना है।आपको दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं।”

राजद प्रमुख ने दिवाली पर जनता से मिट्टी के दीये प्रयोग करने की भी अपील की थी। लालू यादव ने ट्वीट किया था, “दिवाली पर कुम्हार भाइयो द्वारा निर्मित मिट्टी के दियों का प्रयोग करे। रोज़गार सृजन अलावा यह पर्यावरण के लिए हितकारी व समाज के लिए शुभकारी है।” इससे पहले उत्तर प्रदेश (यूपी) की योगी आदित्यनाथ सरकार ने अयोध्या में सरयू तट पर दिवाली की सजावट की थी। सीएम आदित्यनाथ दिवाली पर अयोध्या में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। लालू यादव ने बीजेपी सरकरा के दिवाली आयोजन पर ईटीवी से बात करते हुए कहा था, “अयोध्या में दिवाली मनाये जाने को लेकर कहा कि बीजेपी के पास राम और गाय छोड़कर कोई मुद्दा नहीं है।”

लालू यादव ने ताजमहल को लेकर हुए ताजा विवाद के बाद भी बीजेपी पर तंज करते हुए ट्वीट किया था। लालू यादव ने ट्वीट किया था, ”
वो ‘ताज’ की बात करे तो तुम ‘कामकाज’ की करना। वो ‘गाय’ की कहे तो तुम ‘आय’ की कहना। वो ‘शाहजहां’ की बात करे तो तुम ‘जयशाह’ पर अड़े रहना।”

lalu yadav, lalu prasadलालू यादव ने दिवाली पर कुम्हार के बनाए दीये प्रयोग करने की अपील की थी।lalu yadav, lalu on bjpट्विटर पर लालू यादव का मैसेज।

POPULAR ON IBN7.IN