अपराजय योद्धा की तरह लड़ा हूं और जीतता रहा हूं : लालू

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने उनके परिवार के कथित बेनामी संपत्ति के मामले में 22 ठिकानों पर आयकर (आईटी) विभाग की छापेमारी के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और भाजपा समर्थित मीडिया पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा में इतनी हिम्मत नहीं कि वह लालू की आवाज को दबा सकें। उन्होंने खुद को अपराजेय बताते हुए बिहार में महागठबंधन को अटूट बताया। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा, "भाजपा को नए 'अलायंस पार्टनर' मुबारक हो। लालू प्रसाद झुकने और डरने वाला नहीं है। जब तक आखिरी सांस है, फासीवादी ताकतों के खिलाफ लड़ता रहूंगा।"

लालू ने एक अन्य ट्वीट में सत्तारूढ़ महागठबंधन में टूट की आस लगाए लोगों से कहा, "ज्यादा लार मत टपकाओ। गठबंधन अटूट है। अभी तो समान विचारधारा के और दलों को साथ जोड़ना है। मैं भाजपा के सरकारी तंत्र और सरकारी सहयोगियों से नहीं डरता।"

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में खुद को अपराजेय बताते हुए लिखा, "पूंजीपतियों के सरगनाओ सुनो, गरीबों का समर्थन व शुभ आशीर्वाद मेरे साथ है। लालू न हारा है, न थका है। अपराजेय योद्धा की तरह सदा लड़ा और जीता हूं।"

लालू ने एक के बाद एक छह ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधते हुए एक अन्य ट्वीट में लिखा, "भाजपा में हिम्मत नहीं कि लालू की आवाज को दबा सके। लालू की आवाज दबाएंगे तो देशभर में करोड़ों लालू खड़े हो जाएंगे। मैं गीदड़ भभकी से डरने वाला नहीं हूं।"

एक अन्य ट्वीट में मीडिया पर भड़ास निकालते हुए लालू ने लिखा, "अरे पढ़े-लिखे अनपढ़ों, ये बताओ कौन से 22 ठिकानों पर छापेमारी हुई। भाजपा समर्थित मीडिया और उसके सहयोगी घटकों (सरकारी तोतों) से लालू नहीं डरता।"

उल्लेखनीय है कि आयकर विभाग ने मंगलवार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और उनके परिवार के खिलाफ कथित बेनामी संपत्ति मामले में दिल्ली और गुरुग्राम में 22 स्थानों पर छापेमारी की है।

गौरतलब है कि पिछले 40 दिनों से भाजपा के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी लालू प्रसाद के परिवार वालों पर बेनामी संपत्ति अर्जित करने को लेकर लगातार नए खुलासे करते रहे हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी सोमवार को कहा था कि अगर भाजपा नेताओं के पास बेनामी संपत्ति को लेकर कोई तथ्य है तो कानूनी कारवाई की जानी चाहिए।

POPULAR ON IBN7.IN