मैं गीदड़ भभकी से डरने वाला नहीं : लालू

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने अपने परिवार की कथित बेनामी संपत्ति के मामले में 22 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और भाजपा समर्थित मीडिया पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि 'भाजपा में इतनी हिम्मत नहीं की वह लालू की आवाज को दबा सके। मैं गीदड़ भभकी से डरने वाला नहीं।' पूर्व केंद्रीय मंत्री ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा, "भाजपा को नए 'अलायंस पार्टनर' मुबारक हो। लालू प्रसाद झुकने और डरने वाला नहीं है। जब तक आखिरी सांस है, फासीवादी ताकतों के खिलाफ लड़ता रहूंगा।"

लालू भाजपा के नए 'अलायंस पार्टनर' किसे कह रहे हैं, इसको लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

लालू ने एक के बाद एक तीन ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधते हुए एक अन्य ट्वीट में लिखा, "भाजपा में हिम्मत नहीं कि लालू की आवाज को दबा सके। लालू की आवाज दबाएंगे तो देशभर में करोड़ों लालू खड़े हो जाएंगे। मैं गीदड़ भभकी से डरने वाला नहीं हूं।"

एक अन्य ट्वीट में मीडिया पर भड़ास निकालते हुए लालू ने लिखा, "अरे पढ़े-लिखे अनपढ़ो, ये बताओ कि कौन से 22 ठिकानों पर छापेमारी हुई। भाजपा समर्थित मीडिया और उसके सहयोगी घटकों (सरकारी तोतों) से लालू नहीं डरता।"

आयकर विभाग ने मंगलवार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और उनके परिवार के खिलाफ कथित बेनामी संपत्ति मामले में दिल्ली और गुरुग्राम में 22 स्थानों पर छापेमारी की है।

गौरतलब है कि पिछले 40 दिनों से भाजपा के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी लालू प्रसाद के परिवार वालों पर बेनामी संपत्ति अर्जित करने को लेकर लगातार नए खुलासे करते रहे हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी सोमवार को कहा था कि अगर भाजपा नेताओं के पास बेनामी संपत्ति को लेकर कोई तथ्य है, तो कानूनी कारवाई क्यों नहीं करती।

उधर, दिल्ली में कांग्रेस नेता व पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति के घर पर छापेमारी की गई है। चिदंबरम ने भी कहा है कि 'सीबीआई की छापेमारी मुझे बोलने, लिखने से नहीं रोक सकती।'

POPULAR ON IBN7.IN