अमित शाह पटना पहुंचे, श्री हरमंदिर साहिब में मत्था टेका

पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को एकदिवसीय दौरे पर पटना पहुंचे। भाजपा अध्यक्ष पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, पटना हवाईअड्डे पर उतरने के बाद सीधे गुरु गोविंद सिंह की जन्मस्थली तख्त श्री हरमंदिर साहिब पहुंचकर मत्था टेका और गुरुद्वारे में बैठकर कीर्तन सुनी।

इस मौके पर गुरुद्वारा प्रबंधन समिति ने उन्हें सिरोपा भेंट किया। इस मौके पर बिहार प्रदेश के कई नेता अपने अध्यक्ष के साथ मौजूद रहे।

इसके बाद वह सीधे पार्टी प्रदेश कार्यालय पहुंचे, जहां वह बिहार के पार्टी नेताओं के साथ विभिन्न मुद्दों पर विचार विमर्श करेंगे।

गौरतलब है कि पटना हवाईअड्डे पहुंचने के बाद भाजपा के कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़े के साथ उनका स्वागत किया और समर्थन में नारे लगाए।

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह, रवि शंकर प्रसाद, गिरिराज सिंह, रामकृपाल यादव, बिहार भाजपा के नेता नित्यानंद राय, मंगल पांडेय, सुशील मोदी, नंदकिशोर यादव, सहित कई बड़े नेता उपस्थित थे।

गुजरात के नरनपुरा से विधायक अमित शाह दोपहर दो बजे श्री कृष्ण मेमोरियल सभागार में एकात्म मानवदर्शन अनुसंधान एवं विकास प्रतिष्ठान एवं चित्ति के तत्वावधान में दीनदयाल उपाध्याय के दर्शन को समर्पित कार्यो की एक श्रृंखला 'पंडित दीनदयाल उपाध्याय संपूर्ण वा्मय' का लोकार्पण करेंगे।

इसके बाद वह पटना हवाईअड्डे पहुंचकर विमान से दिल्ली लौट जाएंगे।

  • Agency: IANS
Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.