updated 2:17 PM CST, Jan 21, 2017

बिहार : पत्रकार हत्या मामले में जद (यू) विधायक के भाई पर मामला दर्ज

समस्तीपुर:  बिहार के समस्तीपुर के पत्रकार ब्रजकिशोर ब्रजेश की हत्या के मामले में बुधवार को विभूतिपुर थाने में दर्ज की गई प्राथमिकी में जनता दल (युनाइटेड) के विधायक राम बालक सिंह के भाई को नामजद आरोपी बनाया गया है। विभूतिपुर के थाना प्रभारी संजीत कुमार ने बताया कि ब्रजेश की हत्या के मामले में बुधवार को मृतक के भाई श्याम किशोर के बयान पर हत्या की एक प्राथमिकी विभूतिपुर थाने में दर्ज की गई। प्राथमिकी में विभूतिपुर के विधायक राम बालक सिंह के भाई लाल बाबू सिंह, मृतक के बड़े भाई कमल किशोर कमल और भाभी किरण कुमारी को नामजद आरोपी बनाया गया है। उन्होंने बताया कि प्राथमिकी में पांच-छह अज्ञात लोगों को भी आरोपी बताया गया है।

उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पत्रकार ब्रजकिशोर मंगलवार शाम सलखनी गांव स्थित अपने पिता के ईंट-भट्ठे पर गए थे, तभी एक बोलेरो पर सवार अपराधियों ने अंधाधुंध गोलीबारी कर दी। गोली लगने से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

इसके पूर्व सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन की पिछले साल 13 मई को अखबार के दफ्तर से घर लौटते समय कुछ अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस पूरे मामले की जांच फिलहाल केंद्रीय जांच ब्यूरो कर रहा है। दिवंगत पत्रकार की पत्नी आशा रंजन को कुछ दिन पूर्व जान से मारने की धमकी भी मिली है।

पिछले साल 12 नवंबर को सासाराम में भी पत्रकार धर्मेद्र सिंह की हत्या कर दी गई थी।

  • Agency: IANS
Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.