बिहार में एमएलसी के पुत्र पर हत्या का मामला दर्ज

 

मुजफ्फरपुर:  मृतक की पत्नी के बयान पर बिहार के मुजफ्फरपुर क्षेत्र के विधान पार्षद (एमएलसी) दिनेश प्रसाद सिंह के पुत्र छोटू सिंह पर जिले के कांटी थाना में हत्या का एक मामला दर्ज किया गया है। एमएलसी के पुत्र पर पर कांटी थाना क्षेत्र के निवासी सुरेश साह की हत्या का आरोप लगाया गया है। यह घटना मंगलवार की रात की है। पुलिस के अनुसार, कांटी थाना के फतहपुर फरदो पुल के निकट पेंटर के काम करने वाले चैनपुर क्षेत्र निवासी युवक सुरेश साह की गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद अपराधी शव को फेंक कर चले गए। बुधवार सुबह उसका शव सड़क किनारे एक खेत में पड़ा मिला।

कांटी के थाना प्रभारी रामानुज सिंह ने बुधवार को बताया कि मृतक की पत्नी राधा देवी के बयान पर कांटी थाना में हत्या का एक मामला दर्ज किया गया है, जिसमें एमएलसी दिनेश प्रसाद सिंह के बेटे छोटू सिंह और भोलू राय को नामजद आरोपी बनाया गया है।

दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि छोटू सिंह मंगलवार देर रात सुरेश को यह कह कर उसे घर से अपने साथ ले गए थे कि वह थोड़ी देर में लौट आएगा। सुबह में गांव के लोगों ने उसका शव देखा।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि छोटू सिंह कथित रूप से शराब का अवैध कारोबार करता है और सुरेश उसका सहयोगी था। शराब के अवैध कारोबार में किसी बात पर अनबन होने के कारण उसकी हत्या कर दी गई।

POPULAR ON IBN7.IN