बिहार : नई नवेली पत्नी के निजी अंग पर डाला तेजाब, पति गिरफ्तार

 

बेतिया:  बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बगहा नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक दानव ने अपनी नई-नवेली पत्नी के निजी अंग पर तेजाब डाल दिया, जिससे वह बुरी तरह झुलस गई। आरोप है कि ससुराल से मन मुताबिक दहेज नहीं मिलने के कारण पति नाराज था। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार, बनकटवा मुहल्ला निवासी ललन गोंड अपनी पत्नी चांदनी को गौना कराकर तीन दिन पहले अपने घर लाया था। उसे शिकायत थी कि ससुराल से मन मुताबिक दहेज नहीं मिला। दहेज के कारण मंगलवार को चांदनी से वह झगड़ा करने लगा। झगड़े ने जल्द ही हिंसक रूप ले लिया और ललन ने बेरहमी से चांदनी को पीट दिया।

आरोप है कि इतने के बाद भी ललन का गुस्सा शांत नहीं हुआ। ललन तेजाब लेकर आया और पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर डाल दिया। नाजुक अंगों पर तेजाब पड़ते ही चांदनी दर्द के मारे चीखने लगी।

बगहा नगर के थाना प्रभारी मोहम्मद अयूब ने बताया कि ग्रामीणों की मदद से गंभीर रूप से झुलस चुकी चांदनी को बगहा के अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

उन्होंने बताया कि चांदनी के पिता बिशम्भर पंडित के लिखित बयान पर इस मामले की एक प्राथमिकी बगहा नगर थाने में दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने आरोपी ललन को गिरतार कर लिया है तथा पूरे मामले की जांच कर रही है।

POPULAR ON IBN7.IN