प्यार का ऐसा चढ़ा बुखार, 20 साल के प्रेमी संग 38 साल की शादीशुदा महिला हुई फरार

बिहार के भागलपुर में एक शादीशुदा महिला अपने 55 साल के पति और दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ रहना चाहती है। 38 साल की महिला और 20 साल के युवक पर प्यार का बुखार इस तरह हावी हो गया है कि दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने पुलिस से गुहार भी लगाई है। लेकिन पुलिस ने इसमें उनका साथ देने से साफ इंकार कर दिया है। यह मामला भागलपुर के बबरगंज के कुतुबगंज का है।
बताया जा रहा है यहां बबलू मोदी नाम का एक आदमी रहता है और इसी के घर में 20 साल आशीष चौरसिया नाम का युवक बच्चों को ट्यूशन पढाने आता था। इसी दौरान आशीष और बबलू मोदी की पत्नी नीलू के बीच प्यार परवान चढ़ा। आशीष बच्चों को पढ़ाने घर आता था और इस बीच नीलू और उसकी नजदीकियां बढ़ने लगी।  एक दिन इस बात की भनक बबलू को लगी जिसके बाद उसने अपनी पत्नी नीलू से पूछताछ भी की।

इस सब के बाद नीलू और आशीष अपना—अपना घर छोड़कर दिल्ली भाग गए। जहां दोनों करीब दो महीने तक साथ रहे और उसके बाद वापस अपने घर आ गए और इसके बाद अपनी प्रेम कहानी पुलिस को सुनाई। दोनों ने पुलिस से कहा कि वह दोनों अपनी मर्जी से शादी करना चाहते हैं। पुलिस ने इसकी इजाजत नहीं देते हुए कहा कि नीलू पहले से शादीशुदा है और उसका तलाक भी नहीं हुआ है।
पुलिस से ऐसा जवाब मिलने के बाद दोनों ने पूरे समाज के सामने इस बात को माना कि वह दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं। नीलू ने तो यह तक कह दिया कि अगर उसकी शादी आशीष से नहीं हुई तो वह जहर खा लेगी। वहीं आशीष का भी यह कहना है कि वह नीलू को मन से पत्नी मान चुका है। दूसरी ओर नीलू के पति बबलू ने भी यह कह दिया है कि उसे अब नीलू से कुछ लेना देना नहीं है और वह अपने दोनों बेटों को अपने साथ रखेगा। नीलू और आशीष के घरवाले दोनों उनकी इस हरकत के खिलाफ हैं। बावजूद इसके दोनों ने मंदिर में शादी करने की बात कही।

POPULAR ON IBN7.IN