चॉकलेट की तरह दिख रहे थे ड्रग्स, पुलिस ने पैकेट खोलकर देखा तो रह गए हैरान

हैदराबाद: हैदराबाद में एक बार फिर पुलिस  ने ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया है.  यह पिछले डेढ़ महीने में तीसरी बार है जब पुलिस ने ड्रग्स की खेप पकड़ी है. साइबराबाद पुलिस द्वारा सोमवार को पकड़ा गया यह ड्रग्स चॉकलेट की शेप में है. इसकी कुल कीमत 10 लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

गोवा में होनी थी सप्लाई
पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया ड्रग्स चॉकलेट के आकार जैसे कैप्सूल में है. उन्होंने बताया कि बाहर से देखकर कोई यह आसानी से नहीं बता सकता था कि यह चॉकलेट है या ड्रग्स. पूछताछ में पता चला है कि इसे गोवा में स्वतंत्रता दिवस के दिन आयोजित होने वाले रेव पार्टी के लिए सप्लाई करनी थी. साइबराबाद पुलिस कमिश्नर महेश भागवत ने बताया कि पुलिस ने अभियान चलाकर बड़ी संख्या में ड्रग पकड़ी है. इसमें कोकिन, गांजा, एलएसडी और एम्फैटेमिन की गोलियां शामिल है. उन्होंने बताया कि जिन लोगों की गिरफ्तारी हुई है वह गोवा और तेलंगाना में इसकी सप्लाई करते थे.

पुलिस को तीसरी बार सफलता
पुलिस ने बताया कि जिन चार लोगों की गिरफ्तारी हुई है उसने दो इंजीनियरिंग के 2 छात्र हैं, जिन्होंने अपनी पढ़ाई छोड़कर ड्रग तस्करी का रास्ता चुना था. गौरतलब है कि हैदराबाद में पिछले डेढ़ महीने में पुलिस ने तीसरी बार ड्रग की खेप पकड़ी है.

POPULAR ON IBN7.IN