हैदराबाद : बैंक अधिकारी को उनके घर में ही मारी गोली, हमलावर ने खुद को पुलिसवाला बताया

हैदराबाद : रविवार को एक बैंक अधिकारी को उन्हीं के घर में गोली मार दी गई. अधिकार के पैर में गोली लगी, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमलावर ने उनकी पत्नी को बाथरूम में बंद कर दिया था. यह घटना दोपहर की है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मन्मथ दलाई, कृष्ण भीम समृद्धि बैंक (केबीएस) में  मुख्य कार्यकारी अधिकारी के पद पर तैनात हैं. रविवार को वह अपनी पत्नी के साथ शांतिनगर स्थित अपार्टमेंट में अपने फ्लैट पर थे.

पुलिस द्वारा अपार्टमेंट के सुरक्षा गार्ड शंकर से पूछताछ के बाद पता चला कि करीब 25-30 साल का एक नौजवान बाइक पर आया था और उसने बैंक अधिकारी के घर का पता पूछा था. उसने पार्किंग में खड़ी दलाई की कार को भी पहचान लिया था.
सुरक्षा गार्ड ने फोन पर दलाई की पत्नी को इस बात की सूचना दी और नौजवान को पहली मंजली पर स्थित दलाई के घर का रास्ता बताया.

कुछ देर बाद मन्मथ दलाई के शोर मचाने पर आसपास के लोग उनके घर गए तो उन्हें घायल अवस्था में पलंग पर गिरे हुए पाया. उनकी पत्नी बाथरूम में बंद थीं. पडौसियों ने उन्हें फौरन नजदीक के अस्पातल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने उन्हें खतरे से बाहर बताया है. घायल बैंक अधिकारी ने बताया कि हमलावर ने खुद को पुलिसवाला बताया और उनसे पैसों की मांग की. पैसा देने से मना करने पर उसने उन पर गोली चला दी.

  • Agency: IANS
Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.