कांग्रेस का विकास में भरोसा नहीं : भाजपा

भिंड:  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा में बड़ा अंतर है। भाजपा का लक्ष्य विकास है और कांग्रेस का विकास में विश्वास नहीं है। भिंड जिले के अटेर विधानसभा क्षेत्र के उप-चुनाव में पार्टी उम्मीदवार अरविंद भदौरिया के समर्थन में आयोजित जनसभाओं में गुरुवार को चौहान ने कहा, "कांग्रेस अटेर में जुगाड़ से जीतती आई है। अब इस क्षेत्र का मतदाता जुगाड़ वालों को धरती में दफन कर देगा। जुगाड़ वाली कांग्रेस देश से भी खत्म होने की कगार पर खड़ी है।"

उन्होंने कहा, "देश में भाजपा और विकास की बयार चल रही है, क्योंकि जनता जानती है जहां-जहां भाजपा सरकार होती है वहां विकास होता है। जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी तब गांवों में अंधेरा छाया रहता था। सड़कों का कोई अता पता नहीं था। नहरों में पानी नहीं था, लेकिन आज 13 वर्षो में भाजपा ने बीमारु राज्य को प्रगतिशील और विकासित राज्य की श्रेणी में खड़ा किया है।"

उन्होंने कहा, "भाजपा राष्ट्रवादी पार्टी है। हमारे लिए राष्ट्र प्रथम है और राष्ट्रधर्म हमारी सोच है। इसलिए अटेर में भी भाजपा को जिताएं ताकि क्षेत्र का विकास हो सके।"

अटेर से निर्वाचित कांग्रेस विधायक सत्यदेव कटारे के निधन के चलते उप-चुनाव हो रहा है।

POPULAR ON IBN7.IN