MLA उम्मीदवार बोला- जनता को बेवकूफ बनाकर कमाऊंगा पैसा

चुनावी समर में नेता लाइमलाइट में आने के लिए तरह-तरह की बयानबाजी करते हैं। इस तरह की बयानबाजी आगरा दक्षिण सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने उतरे गोपाल चौधरी ने भी की। चौधरी ने कहा कि मेरा चुनाव में कोई मुद्दा नहीं है बस मुझे तो पैसा कमाना है और इन्वेस्ट करना है। जनता को बेवकूफ बनाकर पैसे कमाना ही मेरा मकसद है। इस दौरान प्रत्याशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा।

गोपाल चौधरी ने अपनी जनता को बेवकूफ बनाने और पैसे कमाने के सवाल पर सफाई देते हुए कहा कि मुझे विधायक बनना है। राजनीति में जो आता है वो पैसा कमाता है, अपना घर भरता है। वैसा ही मैं करुंगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए चौधरी ने कहा कि देश में करीब 125 करोड़ लोग रहते हैं। इतनी जनता को बेवकूफ बनाकर कोई बंदा पीएम बन जाता है, तो उसमें कोई काबिलियत तो होगी। वैसी की मैं भी बेवकूफ बनाऊंगा। उनमें कुछ तो टैलेंचट होगा। मैं भी उनके रास्ते पर चलूंगा। मैं सोच रहा हूं कि कैसे जनता को बेवकूफ बनाया जा सकता है।

गौरतलब है कि अगले महीने से यूपी समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने है। उत्तर प्रदेश में 11 फरवरी ले आठ मार्च के बीच सात चरणों में चुनाव होना है। वोटों की गिनती 11 मार्च को होगी। चुनावों को लेकर सभी दलों ने अपनी कमर कस ली है। इस चुनाव में कांग्रेस और सपा मिलकर चुनाव मैदान में उतरे हैं। कांग्रेस 105 सीटों पर और समाजवादी पार्टी 298 सीटों पर चुनाव लड़ रही है।