गर्लफ्रेंड से करते हैं सच्चा प्यार तो इन बातों का रखें खास ख्याल नहीं तो …

हर लड़की की यही ख्वाहिश होती है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड काफी हैंडसम हो। लड़कियां चाहती हैं कि उसका ब्वॉयफ्रेंड डेट के लिए किसी ऐसी जगह का चुनाव करें जो लड़कियों को पसंद हो। आपकी कोशिश यह रहनी चाहिए कि जहां आप लड़की को डेट पर लेकर जा रहे हैं वह जगह उसके लिए सरप्राइज़ हो यानी कि उसने वह जगह कभी नहीं देखी हो। ये तो हुई वो बातें जो आपको करनी चाहिए लेकिन अब जान लीजिए उन चीजों के बारे में जो लड़कियों के सामने आपको भूल से भी नहीं करना चाहिए। यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड के सामने उनके एक्स के बारे में बात करते हैं तो उसे इंस्क्यूरिटी हो सकती है। उसे यह लग सकता है कि आप उसके पुराने साथी से उसकी तुलना कर रहे हैं और उसकी तौहीन कर रहे हैं। कभी भी अपनी गर्लफ्रेंड के बेस्ट फ्रेंड के साथ भूलकर भी फ्लर्ट नहीं करना चाहिए। हो सकता है आपकी गर्लफ्रेंड की बेस्ट फ्रेंड काफी खूबसूरत और अच्छी हो, आपके मन में उसके लिए क्रश हो। ऐसा होने पर भी आप इस बात को अपनी गर्लफ्रेंड या उसकी बेस्ट फ्रेंड से शेयर ना करें।

यदि आपको अपनी गर्लफ्रेंड की फैमिली में कोई पसंद ना हो तो इसकी चर्चा उसके सामने बिल्कुल भी ना करें। हो सकता है वो पर्सन आपको ना पसंद हो लेकिन आपके पार्टनर के काफी करीब हो। आपकी ये बात सुनकर उसे काफी दुख पहुंच सकता है।

आप अपने पार्टनर की फ्रेंड्स, फैमिली मेंमबर्स के सामने कम्फर्टेबल नहीं हैं तो बार बार इस बात का जिक्र ना करें। कोशिश करें की आप ऐसे माहौल में अपने आप को ढाल सकें। अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड से सच्चा प्यार करते हैं तो आपको इन बातों का विशेष ध्यान रखना चाहिए।

POPULAR ON IBN7.IN