ब्वॉयफ्रेंड की ऐसी हरकतों से परेशान रहती हैं लड़कियां, कहीं आप भी तो नहीं हैं इन आदतों के शिकार

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म राब्ता का गाना ‘मैं तेरा बॉयफ्रेंड तू मेरी गर्लफ्रेंड’ युवाओं के बीच काफी पॉपुलर हुआ था। आज की डेट में बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड बनाना कोई बड़ी बात नहीं है। अक्सर बच्चे स्कूल के समय से ही इन सबके चक्करों में पड़ जाया करते हैं। लेकिन मुश्किल यह होता है कि आप उस रिश्ता को कितना आगे बढ़ा पाते हैं। ज्यादातर कप्लस इन मामले में पिछड़े रह जाते हैं और छोटी-छोटी बातों पर ब्रेकअप कर लेते हैं। ऐसे में आज हम आपको लड़कों के उन हरकतों के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे लड़कियां नाराज हो जाती हैं। कोई भी लड़की नहीं चाहती कि उसके बॉयफ्रेंड या पति के अंदर इस तरह की कोई आदत हो। अगर आप अपने घर का फैसला खुद लेते हैं और उसमें दूसरों की राय नहीं मांगते हों तो लड़कियों के नजरों में आपकी इमेज घट जाती है।

ऐसे में लड़कियों को यह डर रहता है कि उनका पार्टनक कभी उनकी इज्जत नहीं कर पाएगा। जो लड़के अंतरंग संबंधों के तुरंत बाद सो जाते हैं, वह लड़कियों को कभी पसंद नहीं आते क्योंकि उस समय लड़कियों का मन उनसे प्यार भरी बातें करने का होता है।

कई लड़के ऐसे होतो हैं जो खुलकर अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाते हैं और दूसरों से अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में छुपाते हैं। जबकि लड़कियां चाहती हैं कि उसका पार्टनर सबके सामने उसकी तारीफ करें और उसे सम्मान दे। इसके अलावा लड़की से बात करते समय उसकी बातों पर ध्यान नहीं देना और हर समय बस अपनी तारीफों के पुल बांधने वाले लड़कों से भी लड़कियां दूर ही रहना पसंद करती हैं।

POPULAR ON IBN7.IN