इन देसी स्‍नैक्‍स से आपकी किटी पार्टी हो जाएगी हिट


नई दिल्‍ली: हाऊस वाइफ हों या वर्किंग लेडिज, अपने बिजी शैडयूल में से ये किटी पार्टी के लिए समय निकाल ही लेती हैं. यह भी कहा जा सकता है कि अपनी थकान मिटाने के लिए किटी पार्टी इनके लिए बेस्‍ट ऑप्‍शन है. अकसर लेडीज इस पार्टी में बाजार से ऑर्डर किए स्‍नैक्‍स ही मंगवाना पसंद करती हैं. पर अगर आप इस बार अपनी पार्टी को नया अंदाज देकर कुछ खास बनाना चाहती हैं तो पेश हैं ऐसे मजेदार स्‍नैक्‍स जिन्‍हें पार्टी में सर्व कर आप सबकी नजर में स्‍पेशल बन जाएंगी.

मूंग की दाल का समोसा: पार्टी हो और उसमें समोसा न हो ऐसा तो हो नहीं सकता. स्‍नैक्‍स की जब भी बात होती है सबसे पहले इसका ही नाम आता है. इसे आप चाय या कॉफी के अलावा कोल्‍ड ड्रिंक के साथ भी सर्व कर सकती हैं. याद रखें इसके साथ चटनी सर्व करना न भूलें.
 
700 5

चाइनिज भेल: स्‍नैक्‍स को नया और मॉर्डन अंदाज देने के लिए आप चाइनिज भेल ट्राई कर सकती हैं. इसमें खूब सारी सब्जियां और लहसुन का फ्लेवर आपकी पार्टी के मजे को दोगुना कर देगा.
 
700 3

मिनी काठी रोल: भूख को शांत करने के लिए मिनी काठी रोल से बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता. जो लेडिज अपने बच्‍चों को भी पार्टी में ला रही हैं उन्‍हें भी ये बेहद पसंद आएंगे.
 
700 2
 
 
मसाला कचौड़ी: शादी हो या पार्टी, कचौड़ी एक ऐसा स्‍नैक्‍स है जो हमेशा से ही पसंद किया जाता रहा है. कचौड़ी के मिश्रण को थोड़ा स्‍पाइस का तड़का लगाकर अपने मेहमानों को सर्व करें और कमाल देखें.
 
700

रसगुल्ला माल्पुआ: हर पार्टी में मेहमानों का एक सेट ऐसा जरूर होता है, जो मिठाई के बिना नहीं रह सकता है, इन्‍हें खाने के बाद मीठा चाहिए ही चाहिए. ऐसे में रसगुल्ले और मालपुए का ये कॉम्बिनेशन यकीन मानिए काफी खास रहेगा.
 
700(3)

POPULAR ON IBN7.IN