पीडब्ल्यूएल ने अगले दो सीजन के लिए साहिल खट्टर से किया करार

 प्रो रेसलिंग लीग (पीडब्ल्यूएल) के तीसरे सीजन में अपनी खास एंकरिंग से चर्चा का विषय बने यूट्यूब सेंसेशन और टीवी एंकर साहिल खट्टर के साथ पीडब्लूएल ने अगले दो साल के लिए अपने करार को बढ़ा लिया है। प्रो रेसलिंग लीग के अधिकारी के मुताबिक प्रबंधन साहिल खट्टर की एंकरिंग से खुश हैं और उनके करार को अगले दो साल के लिए बढ़ाने का फैसला किया है। 

बता दें कि प्रो रेसलिंग लीग-3 में होस्ट की भूमिका निभा रहे साहिल भारत के इकलौते ऐसे टीवी एंकर है, जिन्होंने किसी स्पोर्ट्स लीग की नीलामी को भी होस्ट किया है। 

उधर इस खबर से साहिल ने खुशी जाहिर की है। साहिल ने कहा "मेरे लिए ये बहुत बड़ी खुशखबरी है। इस सीजन में मुझे एक स्पोर्ट्स एंकर और होस्ट के रूप में नया अनुभव हुआ है। मुझे पहली बार किसी स्पोर्ट्स ऑक्शन में भाग लेने का अभूतपूर्व अनुभव हासिल हुआ। इसके लिए मैं पीडब्लूएल का आभारी हूं।"

साहिल का नाम इस समय टीवी की दुनिया में तेजी से बढ़ते टीवी होस्ट में लिया जा रहा है। यूट्यूब पर अपने खास अंदाज की वजह से सुर्खियां बटोरने के बाद वो डांस इंडिया डांस सीजन-6 के होस्ट रह चुके हैं। साहिल चंडीगढ़ से संबंध रखते हैं जिसकी वजह से उनकी एंकरिंग में पंजाबी-हरियाण्वी के साथ-साथ हिंदी और इंग्लिश का भी अच्छा प्रभाव देखने को मिलता है। 

लम्बी मूंछ और बिना बालों के टीवी शो को होस्ट करते साहिल अपने खास अंदाज से प्रो रेसलिंग लीग में खासे चर्चित हुए हैं और उम्मीद है कि आगे भी उनके इस अंदाज को फैंस आनेवाले सीजन में पसंद करेंगे। बता दें कि साहिल ने एशियान गेम्स के रोलर स्केटिंग इवेंट में कांस्य पदक विजेता भी रहे हैं।