रियलटी टीवी स्टार का दावा-रोनाल्डो ने जिस्म की भूख मिटाने के लिए किया मेरा इस्तेमाल

फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो हाल ही में चौथी बार पिता बने हैं। रोनाल्‍डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिगेज( Georgina Rodrigues) ने रविवार को एक बेटी को जन्म दिया है। रोनाल्‍डो पिता बनने के बाद बेहद खुश हैं। लेकिन इस खुशी के बीच उन पर एक मॉडल ने ग्रर्लफ्रेंड को धोखा देने का आरोप लगा दिया है। रोनाल्‍डो अपनी लाइफ को काफी बिंदास तरीके से जीते आए हैं। उनकी कई मॉडल्स के साथ अफेयर की खबरें सुर्खियां पहले ही बटोर चुकीं हैं। गर्लफ्रेंड जॉर्जिना के आने के बाद से इस तरह की खबरों पर विराम लग गया था। लेकिन हाल ही में मॉडल और रियलटी टीवी स्टार नताशा रोड्रिगेज(Natacha Rodrigues) ने रोनाल्डो को लेकर बड़ा खुलासा किया है। नताशा के मुताबिक रोनाल्डो ने उनका इस्तेमाल किया है। दरअसल, रोनाल्डो ने उन्हें एक मैसेज किया था जिसमें उन्होंने नताश से कहा था कि तुम मुझे बेहद खूबसूरत लगती हो।

रोनाल्डो ने आगे लिखा कि तुम्हें मैं बिना कपड़ों के देखना चाहता हूं। नताशा ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वो रोनाल्डो के साथ रात गुजार चुकी हैं। इतना ही नहीं वह काफी दिनों तक रोनाल्डो के साथ ही रही थी। लेकिन जब उन्होंने रोनाल्डो से कहा कि उन्हें एक रियलटी शो में हिस्सा लेने जाना है तो रोनाल्डो ने वहां जाने से इनकार कर दिया। इसके बावजूद भी वह शो में हिस्सा लेने पहुंच गई।

नताशा बताती हैं कि रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड हैं और मुझे नहीं लगता था कि हमारे बीच कुछ हो सकता है। लेकिन बेहद कम ही दिनों में हम काफी करीब आ गए। लेकिन जैसी ही मैं रोनाल्डो से दूर गई उन्होंने मुझे ब्लॉक कर दिया। इसके बाद मुझे एहसास हुआ कि रोनाल्डो ने बस मेरे जिस्म का इस्तेमाल किया है। बता दें कि पिछले डेढ़ साल से रोनाल्डो अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिगेज के साथ ही रह रहे हैं।

 

POPULAR ON IBN7.IN