विश्व कप में प्रवेश के योग्य था अर्जेंटीना : मेसी

अगले साल रूस में आयोजित होने वाले फीफा विश्व कप टूनार्मेंट के लिए क्वालीफाई करने वाली अर्जेंटीना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी का कहना है कि उनकी टीम जिस चीज के काबिल थी, उसे वह मिला है। 

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, मंगलवार रात खेले गए विश्व कप क्वालीफायर मैच में मेसी की ओर से मारी गई हैट्रिक के दम पर इक्वाडोर को 3-1 से मात देकर अर्जेंटीना ने विश्व कप के लिए क्वालीफाई कर लिया।

मैच के बाद संवाददाताओं से मेसी ने कहा, 'अगर अर्जेंटीना विश्व कप में क्वालीफाई नहीं कर पाता, तो स्थिति खराब होती। लोगों ने टीम पर कई सवाल उठाए, लेकिन इस मैच से हमने साबित कर दिया कि हम विश्व कप में क्वालीफाई करने के काबिल हैं।'

मेसी ने कहा, 'हर कोई जानता है कि विश्व कप में प्रवेश के लिए हमने कितनी परेशानियों का सामना किया है। हमें अब इस पल का आनंद लेना है और अपने आप को शांत रखना है, क्योंकि टूनार्मेंट में खेलने तक के लिए हमें काफी लंबा सफर तय करना है। हम जानते हैं कि हम और भी बेहतर कर सकते हैं।'

अर्जेंटीना के कोच जॉर्ज साम्पोली ने कहा कि मैच से पहले उन्होंने मेसी को टीम के साथी खिलाड़ियों को प्रेरित करने के लिए कहा था।

POPULAR ON IBN7.IN