चिली के खिलाफ क्वालीफायर मैच जीतेगा ब्राजील : गेब्रिएल जीसस

स्ट्राइकर गेब्रिएल जीसस को विश्वास है कि ब्राजील मंगलवार को चिली के खिलाफ खेले जाने वाला विश्व कप क्वालीफायर मैच जीत लेगा और इस जीत से अर्जेंटीना के अगले साल फीफा विश्व कप में प्रवेश की उम्मीदें और भी मजबूत हो जाएंगी। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, ब्राजील ने 17 मैचों में 38 अंकों के साथ कॉनमाबोव ग्रुप में शीर्ष स्थान के साथ अगले साल रूस में आयोजित होने वाले विश्व कप टूनार्मेंट में प्रवेश हासिल कर लिया है।

अर्जेंटीना को अगर विश्व कप में प्रवेश हासिल करना है, तो उसे पेरू के खिलाफ विश्व कप क्वालीफायर मैच में जीत हासिल करने के साथ-साथ चिली और ब्राजील के बीच होने वाले मैच के परिणाम पर आधारित भी रहना होगा।

एक संवाददाता सम्मेलन में मैनचेस्टर सिटी के स्ट्राइकर जीसस ने कहा, "हमने विश्व कप में क्वालीफाई करने के बाद से तीन क्वालीफायर मैच खेले हैं। हालांकि, इससे हमारे खेल के प्रदर्शन में कोई बदलाव नहीं आया है। अगर आप ब्राजील टीम की जर्सी पहन कर खेलते हो, तो आप हमेशा जीतने के लिए खेलते हो।"

अर्जेंटीना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी के बगैर विश्व कप के आयोजन की संभावनाओं के बारे में जीसस ने कहा, "मेसी इस खेल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं, लेकिन हम अभी अपने बारे में सोच रहे हैं।"

ब्राजील के खिलाड़ी जीसस को जहां एक ओर यकीन है कि अर्जेंटीना विश्व कप में क्वालीफाई कर जाएगा, वहीं टीम के सेंटर-बैक मिरांडा को लगता है कि अर्जेंटीना की टीम 1970 के बाद पहली बार विश्व कप में प्रवेश नहीं कर पाएगी।

POPULAR ON IBN7.IN