अंडर-17 विश्व कप में हम चौंकाने को तैयार : स्टालिन

भारत के अंडर-17 फटबाल टीम के डिफेंडर संजीव स्टालिन ने सोमवार को कहा कि विश्व कप में एक कमजोर टीम होने के बावजूद वह सभी को आश्चर्यचकित करने को तैयार हैं। विश्व कप शुक्रवार से शुरू होगा। स्टालिन ने बेवसाइट द एआईएफएफ डॉट कॉम से कहा, "हम फीफा अंडर-17 में खेलने से पहले अपनी टीम की सामूहिक क्षमता पर पूरा विश्वास है। हम जीतने के लिए खेलेंगे और अपनी प्रतिद्वंद्वियों को कड़ी टक्कर देंगे। हम जानते हैं कि हम अपने ग्रुप में एक कमजोर टीम हैं, लेकिन हमारे पास सभी को चौंकाने के लिए रणनीतियां हैं।"

भारत ग्रुप ए में अमेरिका, घाना और कोलंबिया के साथ है। भारत शुक्रवार को अमेरिका से भिड़ेगा।

स्टालिन ने पहले मैच के बारे में कहा, "यह भारतीय फुटबॉल और सामान्य रूप से हर भारतीय के लिए एक ऐतिहासिक क्षण है। अमेरिका के खिलाफ होने वाले मैच में हमारा उत्साह बढ़ाने के लिए हमें 12वें खिलाड़ी यानी हमारे समर्थकों की जरूरत है। यह न केवल हमारा फीफा विश्व कप है, बल्कि यह हर भारतीय का विश्व कप है और हर भारतीय इस अद्भुत क्षण का हिस्सा होगा।"

उन्होंने आगे कहा, "दवाब हर खिलाड़ी के जीवन का हिस्सा होता है। अच्छे प्रदर्शन का दवाब हर बड़ी या छोटी प्रतियोगिता में होता ही है। एक खिलाड़ी के रूप में हमें दवाब का समना करना पड़ता है और निश्चित रूप से फीफा अंडर-17 विश्व कप से पहले भी दवाब है। यह अच्छा दवाब है, जोकि व्यक्तिगत रूप से मुझे प्रेरित करने में मदद करता है।"

स्टालिन ने कहा, "किसी भी प्रकार का दवाब, जो मुझे मेरी क्षमता से अच्छा प्रदर्शन करने को प्रेरित करे, अच्छा दवाब है। इस प्रकार का दवाब मुझे प्रेरित करता है। यह मुझे कठिन परिस्थितियों में भी अच्छा प्रदर्शन के लिए प्रेरित करता है।"

POPULAR ON IBN7.IN