प्रो कबड्डी लीग : घर में थलाइवाज की हार की हैट्रिक

कप्तान अजय ठाकुर के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद भी तमिल थलाइवाज प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में रविवार को अपने घर में हार की हैट्रिक को रोक नहीं पाई।

यू-मुम्बा ने जवाहरलाल इंडोर स्टेडियम में खेले गए इंटर जोनल मैच में उसे 33-30 से हराया। यह थलाइवाज की घर में लगातार तीसरी हार है।

अपने पहले दो मैच में थलाइवाज को पुणेरी पल्टन और जयपुर पिंक पैंथर्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। मेजबान टीम के लिए कप्तान अजय ने 10 अंक लिए और युवा खिलाड़ी के. प्रपंजन ने आठ अंक हासिल किए। मुम्बा के लिए कप्तान अनूप कुमार ने सर्वाधिक आठ अंक जुटाए।

मुकाबला हालांकि शुरू से बराबरी का रहा। थलाइवाज की टीम शुरुआत में जरूर थोड़ा पीछे थी, लेकिन इसके बाद उसने वापसी की। 13वें मिनट तक मुम्बा ने 15-9 की बढ़त ले ली थी। थलाइवाज ने यहां से वापसी की और पहले हाफ के आखिरी मिनट में स्कोर 17-17 से बराबर कर लिया। पहले हाफ की आखिरी रेड में श्रीकांत जाधव ने सफलता हासिल की और मुम्बा को दूसरे हाफ में एक अंक की बढ़त के साथ ले गए।

दूसरे हाफ की शुरुआत मुम्बा ने अच्छी की और लगातार दो अंक लिए। हालांकि इस हाफ में थलाइवाज ने भी शुरू से ही अंक जुटाए। 26वें मिनट में जाधव को मैट से बाहर भेज थलाइवाज ने स्कोर 21-21 कर लिया। मुम्बा फिर आगे निकली लेकिन थलाइवाज के डिफेंस ने अनूप को आउट कर 34वें मिनट में एक बार फिर स्कोर 26-26 से बराबर कर दिया।

हालांकि कुलदीप ने अगले ही पल मुम्बा को एक अंक से आगे किया और फिर यहां से मुम्बा ने हमेशा अंकों के अंतर को बनाए रखा और थालइवाज को मात दी।

POPULAR ON IBN7.IN