करियर के 'सबसे महत्वपूर्ण मैचों' के लिए पेरू के स्ट्राइकर गुएरेरो तैयार

पेरू फुटबाल टीम के स्ट्राइकर पाओलो गुएरेरो ने अपनी टीम के विश्व कप क्वालीफायर मैचों को अपने करियर के 'सबसे महत्वपूर्ण मैच' करार दिया है। पेरू की राष्ट्रीय फुटबाल टीम 1982 के बाद पहली बार विश्व कप में क्वालीफाई करने के करीब पहुंच पाई है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, पेरू वर्तमान में दक्षिण अमेरिकी जोन में शामिल टीमों की सूची में चौथे स्थान पर है और अगर उसे अगले साल रूस में होने वाले विश्व कप टूर्नामेंट में स्थान हासिल करना है, तो उसे अर्जेटीना और कोलंबिया के खिलाफ होने वाले विश्व कप क्वालीफायर मैचों में जीत हासिल करनी होगी।

पेरू का सामना अर्जेंटीना से पांच अक्टूबर को ब्यूनस आयर्स में होगा, वहीं कोलंबिया से उसकी भिडं़त पांच दिन बाद लीमा में होगी।

गुएरेरो ने संवादताताओं से कहा, "ये मैच बहुत महत्वपूर्ण हैं और केवल हमारे ही लिए नहीं हैं। कई टीमें हैं, जो विश्व कप में क्वालीफाई करने के लिए संघर्ष कर रही हैं, लेकिन हम जानते हैं कि हमारी किस्मत हमारे हाथ में है।"

पेरू के स्ट्राइकर ने कहा, "हमें अर्जेटीना के खिलाफ अच्छा परिणाम हासिल करने के लिए एकजुट और तैयार रहना होगा। ये दो मैच मेरे जीवन के सबसे महत्वपूर्ण मैच होंगे।"

POPULAR ON IBN7.IN